शिवपुरी से भी निकल सकते है रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी- श्रीमती यशोधरा राजे

शिवपुरी। यदि लक्ष्य निर्धारित हो तो शिवपुरी से भी रोनाल्डो जैसे अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी निकल सकते है। इसलिए अच्छे सपने देखें और उन्हें साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करें।
यह बात प्रदेश की वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने हैप्पीडेज स्कूल में फुटबाल प्रीमियर लीग इन्टर स्कूल टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में कही। इस अवसर पर पोहरी विधायक प्रहलाद भारती, कलेक्टर राजीव दुबे, पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार, डीआईजी सीआरपीएफ  ए.के.सिंह, सुरेन्द्र दीवान, अरविंद दीवान, श्रीमती उमा दीवान, श्रीमती गीता दीवान और स्कूल प्रिंसीपल पदमेश सहित बड़ी सं या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

उद्योग मंत्री श्रीमती सिंधिया ने फुटबाल प्रतियोगिता में भाग लेने आए खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि जीत तो सबकी होती है, क्योंकि आठ टीमों में से जीत सिर्फ एक को मिलना है लेकिन बधाई के पात्र उन टीमों के खिलाड़ी भी है जो कि इस मुकाम तक आए है। उन्होंने कहा कि फुटबाल भी अब काफी लोकप्रिय खेल होता जा रहा है इसलिए इस खेल को भी अब प्रोत्साहन देने की आवश्यकता है। इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन से प्रतिभावान खिलाड़ी उभरकर आते है। 

इससे पहले उद्योग मंत्री श्रीमती सिंधिया ने अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी उमंग बंसल को किट देकर स मानित किया। राष्ट्रगान के उपरांत उन्होंने इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए स्कूल संचालकों को बधाई दी। इसके बाद आसमान में रंगबिरंगे गुब्बारे छोड़कर तीन दिवसीय प्रतियोगिता का श्रीगणेश किया। तत्पश्चात उन्होंने खेल मैदान पर पहुंचकर सभी आठ टीमों के खिलाडिय़ों से हाथ मिलाकर उनका परिचय प्राप्त किया और उनसे बातचीत कर उनका मनोबल बढ़ाया। इससे पूर्व विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। साथ ही प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी टीमों के खिलाडिय़ों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई।