संजय कॉलोनीवासियों का चाबीघर पर हंगामा, फिर भी नहीं निकला हल

शिवपुरी। बीती शाम छह बजे माधवचौक पर बने बिजली कंपनी के चाबीघर पर संजय कॉलोनी के लोगों ने हंगामा मचा दिया। जिसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाबुझाकर वापस लौटाया। लेकिन सामाचार लिखे जाने तक कॉलोनी वासियों की समस्या का हल नही हुआ है।

इतना कुछ होने के बावजूद भी बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी वहां नहीं पहुंचे। उक्त लोग संजय कॉलोनी में दो दिन से खराब पड़े ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग कर रहे थे। जिसकी कई बार सूचना विभाग के अधिकारियों को दी जा चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी बिजली विभाग ने उक्त ट्रांसफार्मर को बदलने की जहमद तक नहीं उठाई। और कल नाराज लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दो दिनों से संजय कॉलोनी में लगा ट्रांसफार्मर खराब हो गया और वहां के लोग अंधेरे में रह रहे थे। ट्रांसफार्मर खराब होने की सूचना लोगों ने विभाग के अधिकारियों को दी। साथ ही बिजली घर पर स्थित शिकायत निवारण केन्द्र पर भी शिकायत की, लेकिन इसके बावजूद भी विभाग के अधिकारियों ने ट्रांसफार्मर नहीं बदलवाया और कल लोगों का सब्र का बांध टूट गया और एक सैकड़ा से अधिक लोग चाबीघर पहुंचे और वहां हंगामा शुरु कर दिया।

इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाबुझाकर वहां से रवाना किया। इसके बाद भी पुलिस देर रात तक चाबीघर पर तैनात रही। वहीं पुलिस ने जब बिजली अधिकारियों से इस संदर्भ में बात की तो शीघ्र ही ट्रांसफार्मर को ठीक करने आश्वासन अधिकारियों ने दिया।