मंत्री हो गईं तो क्या, यशोधरा का आदेश मानता कौन है ?

शिवपुरी। सीवर प्रोजेक्ट की खुदाई के बाद सर्किट हाउस से बायपास तक जाने वाले मार्ग की खस्ता हालत को उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को दो घंटे में सुधारने के निर्देश दिए थे लेकिन गुरुवार को चौबीस घंटे से ज्यादा का समय होने के बाद भी इस मार्ग पर कोई काम नहीं हुआ।

बुधवार को केवल दो जेसीबी मशीन ने यहां जमा मलबा हटाया, उसके बाद कोई काम नहीं किया गया। गुरुवार को स्थिति यह थी कि लोगों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पिछले एक महीने से इस मार्ग की हालत खराब है। बुधवार को जब उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का इस मार्ग से गुजरना हुआ तो रोड की हालत देख उन्होंने नाराजगी जाहिर की। उद्योग मंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों को दो घंटे में इस सड़क को सही करने के निर्देश दिए थे।

इसके बाद भी अधिकारियों ने इस मार्ग को सुधारने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है। वहीं पीएचई शिवपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर केजी सक्सेना का कहना है कि मंत्री जी के आदेश पर मिट्टी हटा दी है। शीघ्र ही छोटे.छोटे पत्थर भी डालेंगे जिससे रोड आने.जाने लायक हो सके। अभी पानी आने के कारण काम नहीं हो पाया। बारिश बंद होते ही यह काम कराएंगे।