अपने ही गड्डों में जा फंसा सीएमओ का वाहन

शिवपुरी। सर्किट हाउस से ग्वालियर वायपास जाने वाली रोड पर खुदाई के बाद जमा मिट्टी में उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के काफिले के आगे चल रहा वाहन फंस गया था जिसे देखकर यशोधरा राजे ने नाराजगी जाहिर करते हुए सड़क की दुरूस्ती के लिए दो घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

इतना कुछ होने के बावजूद भी उस रास्ते का दुरूस्तीकरण नहीं किया गया। इससे पहले भी कई वाहन शहर में हो रहे गड्ढों में फंसे और विगत रात्रि नगरपालिका सीएमओ अशोक रावत का वाहन सराय न्यूब्लॉक में एक गड्ढे में फंस गया जिससे उसका पहिया टूट गया लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना के समय सीएमओ अशोक रावत वाहन में सवार नहीं थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएमओ अशोक रावत का शासकीय वाहन क्रमांक एमपी 55 सी 0867 गुरूवार को रात्रि करीब 9 बजे लक्ष्मीनिवास से होकर सीएमओ निवास पर जा रहा था उसी समय न्यूब्लॉक में सराय के पास वह वाहन सीवर खुदाई के बाद हुए गड्ढे में जा घुसा जिससे उसका अगला पहिया टूट गया। यह घटना देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने बमुश्किल उस वाहन को गड्ढे से बाहर निकलवाया, लेकिन उसका पहिया टूट गया था। घटना के समय सीएमओ उस वाहन में सवार नहीं थे। उस समय वाहन में चालक ही मौजूद था। बाद में उक्त वाहन को वहां से हटाया गया।