नपा चुनाव के लिए सक्रिय हुए वार्ड पार्षद के दावेदार

शिवपुरी। अभी तो हालांकि आचार संहिता भी नहीं लगी लेकिन नगर पालिका में अध्यक्ष और पार्षद का चुनाव लडऩे वाले दावेदारों ने अपनी सक्रियता दिखाना शुरू कर दी है। ऐसे ही एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में लुधावली क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 17 में सामने आया।
यहां वार्ड में जगह-जगह बैनर-पोस्टरों से एक नवयुवक राजा यादव ने अपने शब्दों में लिखा है कि हम चाहते हैं वार्ड का विकास, करना होगा हम सभी को मिलकर प्रयास...,इसके साथ ही परिसीमन के बाद बने वार्ड नं.17 में लागों से जुड़ाव व उनकी राय लेने के लिए स्वयं का मोबाईल नंबर भी बैनर पर अंकित है। इस तरह की यह पहली शुरूआत है जो लुधावली क्षेत्र से हुई। 

यूं तो अभी किसी भी पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया लेकिन जनता में सेवा का भाव अपनाकर एक बार स्वयं जनसेवक के रूप में जो छवि राजा यादव बनाना चाहते है उसे देखकर लगता हैकि आज के नव युवा जोश से लवरेज होकर वार्ड के चहुंमुखी विकास में अपना योगदान देंगें। ऐसे में अब वार्ड के नागरिकों से मेलजोल भी शुरू हो चुका है निश्चित रूप से इस बार नपा के चुनाव में पार्षदों का टिकिट पाकर चुनाव लडऩा रोचकता प्रदान करेगा। 

वैसे भी लुधावली वार्ड में जो नव युवक स्वयं को पार्षद बनाने की सोच रख रहा है वह एक तरह से भाजपा का समर्थित कार्यतकर्ता है और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार व देश में माननीय नरेन्द्र मोदी की सरकार के साथ इस युवा के वार्ड में मिलनसार व्यवहार व जनसंपर्क से ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक नए जनसेवक का नया आगाज है।