दोस्त की मंगेतर का अपहरण और कार में बालात्कार

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के कमलांगज क्षेत्र से बुधवार रात एक युवक ने अपने दोस्त की मंगेतर का अपरहरण कर उसके साथ हाईवे पर कार मेें बालात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर तीन आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कमलागंज निवासी 17 वर्षीय युवती की सगाई सुभाषपुरा के  निवासी धर्मेन्द्र से हुई थी। सगाई होने के बाद दोनो की बात आपस में होने लगी। बात होते-होते धमेन्द्र ने अपने दोस्त मुकेश से भी अपनी मंगेतर से बात कराना शुरू कर दी, और दोनो ने आपस में अपने-अपने मोबाईल नंबर भी अदान-प्रदान कर दिए।

मंगलवार को मुकेश ने अपने दोस्त की मंगेतर से फोन पर बात की और कहा कि धर्मेन्द्र ने कहा है हम कल तुमसे मिलने आ रहा है।  मुकेश बुधवार रात 8 आठ बजे कमलागंज सब्जीमंड़ी के पास कार से अपने दो अन्य दोस्त नरेन्द्र वा पलुआ के साथ शिवपुरी पंहुचा युवती के अनुसार उसने कार में जब अपने मंगेतर धर्मेन्द्र को नही देखा तो उनके साथ जाने से और कार में बैठने से इंकार कर दिया।

जिस पर तीनो ने उसका मुंह बंद कर जबरन उसे कार में बैठा लिया और सुभाषपुरा ले गए जहां मुकेश ने उसके साथ बालात्कार किया पुलिस ने युवती की शिकायत पर गुरूवार रात आरोपी मुकेश सहित नरेन्द्र और पलुआ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है