महेन्द्र श्रीवास्तव के घर में घुसे चोर, चोरी क्या गया पता नहीं

शिवपुरी। शहर की पॉश कॉलोनी गांधी कॉलोनी बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने एक सूने घर को अपने निशाने पर ले लिया और दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुस गए। चोर सोने-चॉदी के जेवरत चोरी करके ले गए है परन्तु क्या-क्या ले गये है यह जानकारी गृहस्वामी की पत्नि के मायके से वापस आने के बाद ज्ञात हो सकेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले महेन्द्र श्रीवास्तव पुत्र बाबूलाल श्रीवास्तव जो कि ट्रेक्टर एजेंसी पर काम करते हैं। वह रक्षाबंधन पर्व होने के कारण बैराड़ के पास अपने गांव बेरजा गए हुए थे और उनकी पत्नी गिरजेश व बच्चे 9 अगस्त को मुरैना अपने मायके चली गई थीं और घर में ताला लगा हुआ था।

लेकिन बीती रात्रि कोई अज्ञात चोर दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में ताला तोड़कर घुस गया और उसने वहां रखे सामान को तितर-बितर किया। यह पता नहीं चल सका कि चोर घर से कुछ ले गए या नहीं। लेकिन आज सुबह जब महेन्द्र को घर में चोरी होने की सूचना मिली तो वह अपने घर वापिस आए। जहां एक बैग में उनके 3 हजार रूपये रखे हुए थे। वह सही सलामत मिली। लेकिन उनका कहना था कि चोर उनके सोने-चांदी के जेबरात ले गए हैं।

जेबरात के चोरी होने के बारे में बना हुआ है संशय
गांधी कॉलोनी में महेन्द्र श्रीवास्तव के मकान से चोर सोने चांदी के जेबरात ले गए या नहीं इसके बारे में संशय बना हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घर से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। टीआई राजेश कुमार राठौड़ का कहना है कि चोर घर से कुछ नहीं ले गए, लेकिन फरियादी का कहना है कि चोर उसके घर से जेबरात ले गए, लेकिन चोरी गए जेबरात कौन से हैं। इसका पता उसकी पत्नी के आने के बाद लगेगा। टीआई ने गृहमालिक से पत्नी को फोन लगाने को कहा, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। पुलिस अब महेन्द्र श्रीवास्तव की पत्नी के आने का इंतजार कर रही है।