स्कूल संचालिका को मोबाइल पर दी जान से मारने की धमकी

शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र में एक स्कूल संचालिका को अज्ञात आरोपी ने मोबाइल पर फोन लगाकर जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने आवेदन के माध्यम से बीती 5 जुलाई को की थी। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 507 और 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारिका योगी कोटा राजस्थान से अपने पति के साथ आकर पोहरी में रह रही हैं। जहां वह गुरुकुल बाल विद्यालय का संचालन करती हैं। बीती 5 जुलाई को उनके मोबाइल नंबर 7693043072 पर मोबाइल नंबर 8349386130 से एक कॉल आया जिसे उनके पति पवन योगी ने रिसीव किया। उक्त कॉल पर एक युवक बोला और उनसे जानकारी ली कि क्या वह कोचिंग पढ़ाते हैं जिस पर श्री योगी ने कहा कि वह अंग्रेजी की कोचिंग पढ़ाते हैं तो आरोपी ने उनसे कहा कि उनके दो भाई हैं जो अंग्रेजी पढऩे के इच्छुक हैं।

श्री योगी ने कहा कि वह उनके निवास स्थान भैरो बाबा मंदिर के पास ले आएं वह बातचीत कर लेंगे। तभी आरोपी युवक गाली गलौंच करने पर उतर आया और उनसे कहा कि तू कोटा से यहां क्या करने आया है। ज्यादा कोचिंग और स्कूल चलायेगा तो वह उसे जान से मारकर फिकवा देंगे। इस धमकी के बाद श्री योगी सहम गए और उन्होंने फोन काट दिया और अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचकर एक शिकायती आवेदन दे दिया। जिसकी पुलिस द्वारा जांच की गई और कल मोबाइल धारक अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।