बिजली कटौती के विरोध में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

शिवपुरी। जिले में व्याप्त बिजली की ताबड़तोड़ कटौती के विरोध में जिला कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया। जिसमें कांग्रेसी मौजूदा सरकार की कार्य प्रणाली पर जमकर बरसे और नगरपालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार की पोल खोली।

धरना प्रदर्शन सुबह 11 बजे शुरू हुआ और दोपहर तक चला। जिसमें बड़ी सं या में कांग्रेसी मौजूद थे। धरना प्रदर्शन के बाद चाबीघर का घेराब कर जंगी प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

विदित हो कि पिछले लंबे समय से कांग्रेसियों की निष्क्रियता के कारण शहर की बदहाल स्थिति हो गई है। लेकिन स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवपुरी प्रभारी मोहन सिंह राठौर के दबाव के बाद कांग्रेसी एकजुट हुए और आज बिजली व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया।

जिसके तहत माधव चौक चौराहे पर कांग्रेसी एकत्रित हुए और धरना प्रदर्शन किया। आंदोलन के प्रभारी ग्वालियर के पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल रहे। जिनके नेतृत्व में बिजलीघर का घेराब किया गया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में कोलारस के विधायक रामसिंह यादव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल, हरवीर सिंह रघुवंशी, जीतू रघुवंशी, इरशाद पठान, गौरव नायक सहित बडी सं या में कांग्रेसी मौजूद थे।