राज्य चैम्पियनशिप गर्ल्स टीम का शानदार प्रदर्शन

शिवपुरी। सागर जिले में 19 से 25 अगस्त तक आयोजित राज्य शालेय टेविल टेनिस चैै िपयनशिप में शिवपुरी के बालक व बालिकाओं ने बहुत शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए शिवपुरी जिले व ग्वालियर संभाग का नाम रोशन किया है।  

मिनी गर्ल्स वर्ग में शिवपुरी की छात्राओं  कु. अनुष्का सर्र्राफ व कु. अवनि जैन एवं कु. दीपिशा सखलेचा ने ग्वालियर संभाग को 3-2 से व शहडोल संभाग को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाईनल में एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में जबलपुर की सशक्त टीम को 3-1 से हराकर फाइनल में जगह बनाने में सफलता प्राप्त की। फाइनल में ग्वालियर संभाग की टीम इंदौर संभाग से कड़े मुकाबले में हार जाने के कारण चैपियनशिप जीतने में सफल नहीं हो सकी व रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।

सीनियर बॉयज वर्ग में ग्वालियर संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए छात्र गुरूजोत सिंह बत्रा, प्रांशु गोयल व आर्यन सखलेचा ने ग्वालियर संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए रीवा संभाग को 3-0 शहडोल संभाग को 3-0, सागर संभाग को 3-0 से व भोपाल को 3-2 से हराने में सफलता प्राप्त की। सेमीफाइनल में जबलपुर की टीम से संघर्षपूर्ण मुकाबले में 3-1 से हार जाने के कारण कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा।

शिवपुरी टेबिल टेनिस संघ के अध्यक्ष केबी लाल व संघ सचिव एवं प्रशिक्षक सुनील जैन के मुताबिक अभी हाल ही में ग्वालियर जिले में संपन्न हुई मप्र राज्य रैंकिंग टेविल टैनिस चैम्पियनशिप में छात्र हार्दिक नाहटा ने केडेट बॉयज वर्ग के व्यक्गित मुकाबले में बहुत शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के स्थापित खिलाडिय़ों को हराते हुए तृतीय स्थान प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की। छात्रा अनुष्का सर्राफ ने भी इस में मिनी गल्र्स वर्ग के व्यक्गित मुकाबले में तृतीय स्थान प्राप्त कर भविष्य में एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में उभरने के संकेत दिये हैं। टेविल टैनिस खिलाडिय़ों के शानदार खेल प्रदर्शन पर शिवपुरी के खेल प्रेमियों व मीडिय़ा ने खिलाडिय़ों को शुभकामनायें दी।