सरेराह वृद्ध को लूटा, बैंक से ही कर रहा था पीछा

शिवपुरी। पिछोर कस्बे में बैंक से रूपये निकालकर आ रहे वृद्ध मिट्ठललाल सोनी पुत्र चुन्नीलाल सोनी की जेब से एक युवक 50 हजार रूपये निकालकर भाग गया। पिछोर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 379 के तहत चोरी का मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी रोड पर डाक बंगले के पासरहने वाला मिट्ठललाल कल दोपहर 3 बजे के लगभग स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया से अपने खाते मेें से पचास हजार रूपये निकालकर लाया। फरियादी वृद्ध ने पचास हजार रूपये और बैंक की पासबुक एक थैली में रखकर उक्त थैली अपनी जेब में रख ली।

इसी बीच पानी शुरू हो गया तो वह पानी की टंकी के पास खड़ा हो गया। उसी दौरान एक युवक वहां आया और उसने उसकी जेब में हाथ डालकर थैली निकाल ली तथा उसे लेकर भाग गया। जब तक वृद्ध कुछ समझ पाता तब तक आरोपी फरार हो चुका था। फरियादी मिट्ठल लाल चिल्लाया, लेकिन युवक लापता हो चुका।

कट्टाधारी युवक पकड़ा
दिनारा पुलिस ने कल मुखबिर की सूचना पर एक युवक के पास से 315 बोर का कट्टा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। दिनारा पुलिस को कल सूचना मिली कि सेबड़ी रोड पर फूला माता मंदिर के पास एक बदमाश वारदात करने की नियत से छुपा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को धर दबोचा तो उसके कब्जे से अवैध कट्टा और कारतूस बरामद हुए। आरोपी का नाम सतीश पुत्र कमल सिंह यादव उम्र 22 वर्ष निवासी सिमरा थाना रक्शा है। पुलिस ने उसके विरूद्ध 25, 27 आ र्स एक्ट तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिर तार कर लिया है।