महुअर के बहाव में बहे दंपत्ति, पत्नि की मौत, पति बाल-बाल बचा

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना क्षेंत्र के ग्राम गणेशखेड़ा स्थित महुअर नदी के पुल पर बीती रात अचानक तेज पानी का बहाव आने से उस बहाव में एक बाइक सवार दंपत्ति बाइक सहित पानी में बह गए। घटना के दौरान जहां पत्नी की पानी में डूबने से मौत हो गई और उसकी लाश सुबह पुल से कुछ दूरी पर मिली वहीं पत्नी पानी में जैसे-तैसे तैर कर बाहर आ गया और उसकी जान बच गई।
दोनो पति अपनी पत्नी को ससुराल खोड़ से लेकर वापस अपने गांव आ रहा था और उसी समय हादसा हुआ। गौर करने वाली बात यह है कि जब दंपत्ति इस पुल से होकर खोड़ गए थे तब पुल पर पानी नहीं था और रात को जब तेज पानी का बहाव था तो ग्रामीणों के मना करने के बाद भी युवक नहीं माना और अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर पुल पार करने लगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि ग्राम गणेशखेड़ा में रहने वाला रामकृष्ण पाल(40) अपनी पत्नी केशकली(32) के साथ सोमवार को सुबह अपनी ससुराल खोड़ बाइक से गया हुआ था। बीती रात करीब 9.30 बजे दोनो पति-पत्नी बाइक से वापस अपने गांव आ रहे थे कि तभी रास्ते में महुअर नदी के पुल के ऊपर पानी का तेज बहाव होने के बाद भी रामकृष्ण बाइक पर बैठी अपनी पत्नी के साथ पुल पार करने लगा तभी वह तेज बहाव के कारण पानी में बाइक सहित बह गया। 

इस दर्दनाक हादसे में रामकृष्ण तो जैसे-तैसे पानी में तैर कर बच गया लेकिन उसकी पत्नी केशकली की पानी में डूबने से मौत हो गई। रात भर पति व अन्य ग्रामीण पुलिस के साथ केशकली की खोज करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला वहीं आज मंगलवार सुबह केशकली का शव पुल से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने रामकृष्ण को पुल पार करने से काफी रोका था लेकिन उसने किसी की एक बात भी नहीं मानी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।