दुकान पर उतरे और बच्चे को भूलकर आगे बढ़ गए परिवारजन

शिवपुरी। कोलारस कस्बे में एक बोलेरा में से एक परिवार कुछ समान लेने उतरा और शिवपुरी की ओर चल दिया परंतु वहां वे अपना बच्चा छोड़ गए पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई, पुलिस ने तत्काल कंट्रोल रूम को सुचना दी गई, कंट्रोल रूम ने हाईवे के सभी थानो को अलर्ट किया और शिवपुरी में पंचमुखी हनुमान जी के पास चीता के जवानो ने बोलेरो को रोककर बच्चे छोड़े जाने की बात से अवगत कराया।

जानकारी के अनुसार गुना से गिर्राज जी की परिक्रमा के लिए निकला एक परिवार रविवार की शाम कोलारस कस्बे में कुछ समान लेने रूका। बीच इस परिवार के साथ गाड़ी में सवार तीन साल का बालक भी अपने पिता के साथ नीचे उतर आया। बच्चे के गाड़ी से उतरने का पता परिजन को नहीं लगा और वे खरीदारी करने के बाद गाड़ी में सवार होकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

इधर दुकान पर अकेला बच्चा खड़ा होकर रोने लगा। तभी कस्बे के राउंड पर निकले कोलारस टीआई सुनील श्रीवास्तव भीड़ देखकर वहां पहुंचे। टीआई को जब बताया कि बोलेरो में सवार परिवार का यह बच्चा यहां छूट गया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कंट्रोल रूम एवं हाईवे के थानों पर फोन लगाकर सूचना दी।

इधर चीता मोबाइल ने शिवपुरी के पंचमुखी हनुमान जी के मंदिर के पास बोलेरो को रोककर परिवार को बताया कि आप बच्चे को 26 किलो मीटर पीछे छोड़ आए हैं। यह सुनते ही परिवार के हाथ-पैर फूल गए। समाचार लिखे जाने तक बच्चा कोलारस थाने में था और परिजन उसे लेने रवाना हो गए थे।