अफसर की बेटी के साथ घर में पकड़ाया कर्मचारी

शिवपुरी। नगरपंचायत खनियाधान अक्सर विवादों में रहती है। यहां विवाद भी अजीब अजीब तरह के होते हैं। ताला मामला सर्वत्र चर्चा में है। पंचायत का ही एक कर्मचारी उस समय अपने अफसर के घर में जा घुसा जब अफसर आफिस में था और अफसर की पत्नि घर के बाहर। घर में केवल अफसर की बेटी अकेली थी।

मॉं जब बाहर से लौटकर घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाया तो दरवाजा खुला लेकिन एक कर्मचारी वहां से भागता भी मिला। उसके बाद ​शुरू हुआ विवाद और अंत पुलिसिया गिरफ्तारी के साथ।

बताया जा रहा है कि आरोपी पीडि़ता के पिता के साथ ही एक ही कार्यालय में कार्यरत है।
नगर पंचायत खनियाधाना में कार्यरत कर्मचारी व महिला पार्षद पति उमेश पुत्र बाबूलाल लाक्षाकार शुक्रवार को पिछोर में रहने वाले एक अधिकारी के घर पहुंचा जहां उसने अधिकारी की पुत्री से कहा कि वह उसके पिता पर दर्ज लोकायुक्त के मामले में उसकी मदद करेगा। इसी समय जब अधिकारी की पुत्री पानी लेकर कर्मचारी के पास आई तो कर्मचारी ने युवती का हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना के समय ही युवती की मां घर वापस आ गई जिसके चलते आरोपी कर्मचारी मौके से फरार हो गया। बाद में पिछोर थाने में इसकी शिकायत की गई जिस पर से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे खनियाधाना से गिरफ्तार कर लिया है।