रिश्वत में मांगे 20 हजार रुपए और ट्रांसफर के लिए यशोधरा की सिफारिश

शिवपुरी। रिश्वत को अजीब वाक्या आज सामने आया है पैसो के अतिरिक्त ट्रांसफर की मांग भी एक बाबू ने पूर्व महिला पार्षद से की, जब इस काम की मना की तो बाबू ने तकनीकी पेंच फसाकर महिला पार्षद का टेंडर निरस्त कर दिया इससे नाराज पूर्व महिला ने महिला विकास विभाग जिला ऑफिस पर जमकर हंगामा किया।

मंगलवार शाम 5 बजे महिला बाल विकास द तर के बाहर पीएचक्यू लाइन वार्ड से पार्षद रह चुकी राजकुमार परिहार ने हंगामा खड़ा कर दिया। राजकुमारी ने ऑफिस स्टाफ और अफसर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व विधायक के रिश्तेदारों को स्वसहायता समूह के ठेके साठगांठ कर आवंटित किए जाने की तैयारी कर ली गई है।

ऑफिस में पदस्थ बाबू दोहरे ने इस संबंध में उनसे 20 हजार रुपयों की मांग की थी, साथ ही कहा था कि स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया से बातचीत करके उसका ट्रांसफर गृह ब्लॉक में कराना पड़ेगा। जब यह नहीं हो पाया तो बाबू ने टेंडर फार्म एक दिन बाद मिलने की बात कहकर काम आवंटित नहीं होने दिया। इस संबंध में महिला बाल विकास अधिकारी उपासना राय की मिलीभगत के भी आरोप महिला ने जड़े।

पूर्व महिला पार्षद राजकुमारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त कार्य की निविदा विभाग द्वारा किसी भी प्रमुख सामाचार पत्र में जारी नही की गई, ताकि इस प्रक्रिया में जमकर रिश्वत वसूली जाए। राजकुमारी शाक्य ने बताया कि बाबू नरेश दोहरे उसके घर इस निविदा की कॉपी लेकर पंहुचा था और उसी ने यह टेंडर बताया था और मुझसे 20 हजार रूपए और ट्रांसफर की मांग की थी।