Little Angel HS School: कॉमर्स व अन्य विषयों में पारंगत शहर का विश्वसनीय संस्थान

शिवपुरी। अब से किसी भी छात्र-छात्राओं को कक्षा 10 के बाद विधायलय चयन के लिए मानसिक कसरत करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। क्योंकि शहर के बीचों बीच कॉमर्स का श्रेष्ठतम संस्थान व अन्य विषयों की उपलब्धता के साथ शहर का विश्वसनीय संस्थान एन्जिल हायर सेकेण्डरी स्कूल एवं लिटिल ऐन्जिल कॉन्वेन्ट विद्यालय मौजूद है।

यह विधालय पिछले 27 वर्षों से अपनी सफलता के पायदान विद्यालय के विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के साथ चढ़ रहा है। विद्यालय में यदि किसी बच्चे ने हाईस्कूल उत्तीर्ण किया है तो उसे हमारे कला अथवा वाणिज्य संकाय में प्रवेश दिलाकर प्रगति की ओर छात्र को अग्रसर किया जा सकता है, साथ ही विद्यालय में कॉमर्स विषय की बहुत संभावनाऐं है जिसमें कम खर्च में हम बच्चों को हाईस्कूल/हायर सेकेण्डरी स्कूल कराते है। इस वर्ष इस विधालय का परीक्षा परिणाम भी संस्थान का 83 प्रतिशत से 90 प्रतिशत रहा है। 

संस्थान के प्राचार्य आर.आर.गुप्ता स्वयं एक सेवानिवृत्त प्राचार्य ग्वालियर रहे है इसके साथ ही संचालक रविन्द्र कुलश्रेष्ठ जो हमेशा बच्चों की शिक्षा पर अपना ध्यान केन्द्रित कर शिक्षण व्यवस्था की जि मेदारी को बखूबी निभा रहे है। संस्थान से संपर्क करने के लिए कुशवाह मोहल्ला, नीलगर चौराहा, गुरूद्वारा रोड़, पुरानी शिवपुरी पर एवं संस्थान के मोबा.09407246518 से भी संपर्क किया जा सकता है।