किराएदार की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

शिवपुरी. जिले के खनियाधाना में एक किराए के मकान में रहने वाले युवक में मंगलवार शाम मकान मालिक के छोटे भाई ने देशी कट्टे से फायर कर उसकी जान ले ली। घटना के वक्त मृतक की पत्नी ने अपनी आंखो से पूरी वारदात को देखा।

घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आज घटना से पहले किसी दस्टोन के कार्यक्रम में आरोपी व मृतक के बीच शराब के नशे में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था,जिसके चलते आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

नगर में बुंदेल सिंह यादव के घर में किराए से रहने वाला नवल सिंह यादव(32) आज शाम करीब 4 बजे अपने घर से जैसे ही निकला तो मकान मालिक बुंदेल के छोटे भाई इंदर पुत्र प्रीतम सिंह यादव ने नवल में देशी कट्टे से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद नवल की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पत्नी की मानें तो आज घटना से पूर्व पड़ौस में एक दस्टोन के कार्यक्रम में नवल व इंदर के बीच शराब के नशे में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। पर उसको क्या मालूम था कि दोनो की बीच हुई कहासुनी हत्या की नौबत तक आ जाएगी। मृतक की पत्नी संविदा शिक्षक है तथा चमरौआ ग्राम में पदस्थ है। मृतक अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया है। खनियाधाना थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह जादौन ने इस मामले में आरोपी इंदर के खिलाफ हत्या सहित आ र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिर तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।