हेप्पीडेज स्कूल: बस चालक की लापरवाही से बालक नहीं पहुंचा घर

शिवपुरी। हेप्पीडेज स्कूल का एक 10 वर्षीय छात्र देर रात तक घर नही पहुुंचा। छात्र के परिजन परेशान होने लगे और उसको तलाशने का क्रम भी चालू हो गया। रात लगभग 11 बजे दो पुलिसकर्मी छात्र को घर लेकर पहुंचे तो परिजनो ने राहत की सांस ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह कक्षा 6 का छात्र देव धाकड़ हेप्पीडेज स्कूल की बस क्रमांक 8 में बैठकर स्कूल के लिए घर से रवाना हुआ था। जहां उसकी शाम 5:45 पर छुट्टी हुई तो वह बस के पास पहुंचा, लेकिन बस चालक उसे बस में न बैठाते हुए वहीं छोड़कर निकल आया। जिससे छात्र घबरा गया और स्कूल खाली हो जाने के बाद कोई भी उसे वहां नहीं मिला। जिससे वह मदद मांग सकता।

घटना के वक्त शाम के 7 बज चुके थे और परिजनों की चिंता भी बढऩी शुरू हो गई थी और वह उसकी खोजबीन के लिए निकल गए थे। उसी समय उक्त बालक ने एक टेक्सी चालक से सहायता मांगी और वह टेक्सी चालक उसे टेक्सी में बैठाकर माधव चौक चौराहे पर छोड़ गया। जिससे वह चौराहे पर इधर-उधर घूमता रहा। उक्त बालक पर सहायता केन्द्र पर बैठे पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी तो उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम देव और घर का पता तुलसीनगर बताया। साथ ही उसने पूरे घटनाक्रम को पुलिसकर्मियों के समक्ष बयां कर दिया। उसके बाद उक्त पुलिसकर्मी उसे अपने साथ ले गए और तुलसीनगर में स्थित उसके घर पर छोड़ दिया। बालक को सही सलामत देख परिजनों ने राहत की सांस ली।