महिला पर तलवारों से हमला करने के बाद, आरोपी बना रहे राजीनामे का दबाब

शिवपुरी। बीती 27 जुलाई को मकान को लेकर हुए दो भाईयों के विवाद में बड़े भाई के पुत्र ने छोटे भाई की पत्नी पर तलवारों से हमला बोल दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस मामले में पीडि़त पक्ष की ओर से देहात थाने में शिकायत की गई, लेकिन पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई न किए जाने के कारण आरोपी अब उक्त मामले में राजीनामे के लिए दबाव बना रहे हैं।

और पीडि़त पक्ष को धमकियां दे रहे हैं। इस मामले में घायल सलीमा के पति सलीम खां कुर्रेशी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को एक शिकायती आवेदन दिया है। जिसमें आरोपियों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई की जाने की मांग की है। 

विदित हो कि सलीम पुत्र मंजूर खां निवासी पीएसक्यू लाईन जवाहर कॉलोनी अपनी पत्नी सलीमा के साथ अपने पुस्तैनी मकान में रह रहा है। जहां सलीम का बड़ा भाई हामीद कुर्रेशी भी अपने पुत्रों के साथ निवासरत् है। घटना दिनांक 27 जुलाई को सलीमा और हामीद के बीच मकान में स्थित कमरों को लेकर विवाद हो गया। बाद में परवेज जमीर शेख कुर्रेशी और हामीद ने सलीमा पर तलवारों से हमला बोल दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

बाद में देहात थाने में आरोपियों की शिकायत की गई। इसके बाद आरोपियों ने सलीमा और उसके पति सलीम पर राजीनामे के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया और घटना वाले दिन से लेकर आज तक वह उसे परेशान कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि अगर इस मामले में राजीनामा नहीं किया गया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। इन धमकियों से परेशान होकर कल सलीम ने एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार को एक शिकायती आवेदन के माध्यम से शिकायत की।