चोरों ने की रिटायर्ड शिक्षक पर फायरिंग

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र में मण्डी के पास बीती रात्रि तीन-चार अज्ञात बदमाशों ने रिटायर्ड शिक्षक के घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन गृहस्वामी की नींद खुल जाने के कारण शोर मचाना शुरू कर दिया तो बदमाशो ने शिक्षक पर लाठिंयो से हमला कर दिया और कट्टे से फायर कर दिया जिससे शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मण्डी के पास रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक बीती रात्रि अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। तभी करीब 1 बजे चार से पांच की सं या में अज्ञात बदमाश मकान की बाउण्ड्री फलांगकर घर में घुसने लगे। इसकी आहट सुनकर श्री शर्मा डण्डा हाथ में लेकर बाहर निकले। जहां बदमाशों ने उनके साथ झूमाझटकी कर डण्डा छीन लिया और श्री शर्मा पर डण्डे से हमला बोल दिया बाद में एक बदमाश ने अपने पास रखे कट्टे से फायर करना शुरू कर दिया।

जिससे एक गोली श्री शर्मा के दाहिने हाथ में लग गई जिससे वह घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले और मोहल्ले वाले जाग गए। इसके बाद उन्हें स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। यह सूचना जब पुलिस को लगी तो वह भी मौके पर पहुंची और घायल श्री शर्मा से पूछताछ की, लेकिन वह अंधेरा अधिक होने के कारण बदमाशों को ठीक ढंग से देख नहीं पाए।  इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 459, 307 हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।