मोबाइल चार्जर निकालते समय बालक को लगा करंट, मौत

शिवपुरी। जवाहर कॉलोनी में बीती रात्रि एक 12 वर्षीय बालक की करंट लगने से उस समय मौत हो गई जब वह बिजली के बोर्ड में लगे चार्जर को निकाल रहा था।

घटना के बाद मृतक बालक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इसके बाद वह बालक को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल चौकी से भी कोई पुलिसकर्मी वहां नहीं पहुंचा। बाद में बालक के शव को डॉक्टर ने परीक्षण के बाद पीएम हाउस पहुंचा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमन पुत्र ओमप्रकाश जाटव उम्र 12 वर्ष निवासी जवाहर कॉलोनी रात करीब 8:30 बजे घर पर था और मोबाइल का चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा हुआ था। जिसे वह निकालने के लिए वहां पहुंचा उसी समय करंट ने उसको अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जबकि परिजनों का कहना है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय बिजली सप्लाई बंद थी और चार्जर में भरे करंट ने ही अमन की जान ले ली। वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि सूचना के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और आज सुबह भी पुलिस करीब 11 बजे पीएम हाउस पहुंची। जिस कारण अमन का पीएम दोपहर तक हो सका। जिससे परिजनों को काफी समस्या हुई।