प्रोपर्टी निवेशक निराश ना हो अच्छे दिन आने वाले है: प्रोपर्टी गुरू

शिवपुरी। माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने अवैध कॉलोनियों में भूखण्ड पंजीयन पर लगी रोक हटा दी। इस निर्णय के बाद आशा बंधी थी कि अब जमीन कारोबार में तेजी आएगी और प्रोपर्टी निवेशको के अच्छे दिन आने वाले है। यह जानकारी दी, शिवपुरी सामाचार डाट कॉम  को शिवपुरी प्रोपर्टी गुरू के संचालक राहुल शिवहरे ने।

प्रोपर्टी गुरू ने कहा कि पूरन सिंह नरवरिया की याचिका पर उच्च न्यायालय ने निर्णय देते हुए अवैध कॉलोनियों में भूखण्ड पंजीयन पर रोक लगा दी थी। यह निर्णय भी दिया गया था कि बिना डायवर्टेड प्लॉटों का पंजीयन नहीं किया जाएगा। इससे जमीन कारोबार में चल रही तेजी पर अचानक ब्रेक लग गया था। लेकिन यह रास्ता माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने साफ कर दिया है। अब बिना डार्यवर्ट प्लाटो की रजिष्ट्रीयां भी हो सकती है और नामातंरण भी।

इस व्यवसाय में गिरावट का दूसरा कारण पिछला वर्ष फसलो का बर्वाद होना भी कारण रहा इस वर्ष बरसात देर से सही लेकिन फसलो की बोनी लायक हो गई और हम भगवान से प्रार्थना करते है कि फसले शानदार हो इससे मार्केट में पैसा आए और प्लाटो की ब्रिकी तेज हो।

 जब से माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्लाटो की राजिष्ट्रीयों का रास्ता साफ किया है।  जब से प्लाटों की खरिदने के लिए ग्राहको के फोन भी आने लगे है अब प्रोपर्टी निवशको को निराश होने की आवश्यता नही है अब अच्छे दिन आने वाले है।
पाठक  प्रोपर्टी गुरू के संचालक राहुल शिवहरे से जिले में प्रोपर्टी खरीदने-बेचने के लिए मोबाईल 9685926999 पर संपर्क कर सकते है।