मजदूरों से भरी ट्रॉली पलटी दो की मौत, चार घायल

शिवपुरी। सुरवाया थाना क्षेत्र की अमोला घाटी पर आज सुबह ट्रेक्टर चालक की लापरवाही से पत्थरों से भरी ट्रॉली पलट गई। जिससे उसमें बैठे दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य मजदूर घायल हो गए। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक ट्रॉली छोड़ ट्रेक्टर लेकर मौके से भाग निकला।
बाद में घायलों को अस्पताल लाया गया। जहां दो युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं चार अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

आज सुबह ग्राम डबिया से पत्थर भरकर ग्राम दिदावाली जा रही ट्रेक्टर ट्रॉली अमोला घाटी पर ट्रेक्टर चालक की लापरवाही के कारण पलट गई। जिससे उसमें बैठे मजदूर मानसिंह पुत्र गंगा आदिवासी (35) रामजीलाल पुत्र भागीरथ आदिवासी (30)हरविलास पुत्र लालसिंह, बलवान पुत्र विजयराम, ओमकार पुत्र शिवदयाल, हरनाम पुत्र लाडले आदिवासी निवासीगण ग्राम दिदावली गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि घटना के समय ट्रेक्टर मालिक रामनिवास गुर्जर ही ट्रेक्टर चला रहा था और घटना के बाद वह ट्रॉली और घायलों को मौके पर छोड़कर ट्रेक्टर लेकर भाग गया। बाद में कुछ राहगीरों की सहायता से घायलों को अस्पताल लाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। घायलों में से मानसिंह पुत्र गंगा आदिवासी और रामजीलाल पुत्र भागीरथ आदिवासी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिनके शवों को पीएम हाउस पहुंचाया गया।