चेन स्नेचर्स सक्रिय, युवक के गले से चैन लूटी

शिवपुरी। शिवपुरी में मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों का गिरोह सक्रिय है। चार दिन पहले बाइक पर सवार बदमाशों ने एक मजिस्ट्रेट के हाथ से मोबाइल फोन छीना था।
वहीं कल रात्रि कोतवाली क्षेत्र में छत्री रोड पर वन मण्डलाधिकारी कार्यालय के बाहर बीती रात्रि तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने टहलने निकले एक युवक के गले से चैन व उसका मोबाइल छीन लिया और मौके से भाग निकले। उक्त तीनों बदमाश 20 से 25 वर्ष की उम्र के थे। लेकिन अंधेरा होने के कारण युवक उनका चेहरा नहीं देख सका। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394, 11/13 मप्र डकैती अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक पुत्र हरशरण गुप्ता निवासी सौजीराम का बाड़ा बीती रात्रि 9 बजे पैदल घर से टहलने के लिए निकले और वह मोबाइल पर बात करते हुए चले जा रहे थे। जैसे ही वह वन मण्डलाधिकारी कार्यालय के बाहर पहुंचे उसी समय पीछे से तीन अज्ञात बदमाश डिस्कवर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उनमें से एक बदमाश ने उनके गले में पहनी हुई सोने की दो तौले की चैन छीन ली। वहीं दूसरे बदमाश ने उनके कान पर लगे मोबाइल को भी छीन लिया। घटना के बाद दीपक ने चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश फर्राटा मारते हुए वहां से भाग निकले। पुलिस इस मामले में विवेचना कर रही है कि आखिर ऐसा गिरोह किस रूप में वारदातो को अंजाम दे रहा है।