इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष बनी सोनिया सांखला, सचिव राखी जैन

शिवपुरी। समाजसेवा के क्षेत्र में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी इनरव्हील क्लब शिवपुरी की वर्ष 2014-15 हेतु वर्ष भर सेवा गतिविधियों के लिए नवीन कार्यकारिणी का गठन गत दिवस किया गया। इस कार्यकारिणी में अध्यक्ष के रूप में श्रीमती सोनिया सांखला जबकि सचिव राखी जैन को बनाया गया।
कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों में सहसचिव मीनाक्षी गोयल, कोषाध्यक्ष चंदा अग्रवाल एवं आईएसओ हेतु रेणी संाखला का चयन सर्वस मति से किया गया। इस मौके पर अपने पदीय दायित्व के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए इनरव्हील क्लब की नवीन अध्यक्ष श्रीमती सोनिया सांखला ने बताया कि निश्चित रूप से समाजसेवा के लिए इनरव्हील क्लब समर्पित भाव से कार्य करेगी और इस कार्यकारिणी की सेवा गतिविधियों की शुरूआत आगामी 20 जुलाई से नि:शुल्क हो योपैथी शिविर के साथ होगी। 

यह शिविर 20 जुलाई को स्थानीय चिरायु हॉस्पिटल महल कॉलोनी पर प्रात: 10बजे से आयोजित किया जाएगा। जिसमें डॉ.श्रीमती अंकिता गुप्ता द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का परीक्षण व उपचार किया जाएगा। हो योपैथी शिविर में अधिक से अधिक मरीजों से इस शिविर का स्वास्थ्य लाभ लेने की अपील इनरव्हील क्लब द्वारा की गई है। क्लब की इस नवीन कार्यकारिणी के गठन पर क्लब की अन्य महिला पदाधिकारी व सदस्यों श्रीमती सुनीता गौड़, कविता बिन्दल, कुसुम गुप्ता, कुसुम ओझा, अल्का गोयल, रानी गोयल आदि ने बधाई व शुभकामनाऐं दी।