कॉलेज में बाबू का गुंडाराज: परीक्षा देने आई छ़ात्रा और उसके पिता को पीटा

शिवपुरी। जिले के पिछोर तहसील के छत्रसाल महाविद्यालय पिछोर में गुरूवार को एक छात्रा का रोल नंबर न मिलने के कारण हंगामा हो गया। कॉलेज के कर्मचारी ने छात्रा सहित उसके पिता की मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रन्नौद निवासी बीए द्वितीय सेमिस्टर की छात्रा साधना पुत्री नवलकिशोर कबीर ऐटिकेट की परीक्षा देने पिछोर आई। परीक्षा कक्ष में जब साधना को अपने रोल नंबर की सीट नहीं मिली तो उसने परीक्षा प्रभारी मनोरमा पाराशर से संपर्क किया। इसी बीच साधना के पिता नवलकिशोर भी वहां गए। चूंकि पेपर शुरू होने वाला था और बेटी का रोल नंबर मिलने से परेशान होकर जब उन्होंने परीक्षा प्रभारी से जानकारी चाही, तभी कक्ष में ड्यूटी दे रहे कॉलेज के बाबू दयाराम धामी वहां गए।

बातचीत के दौरान विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि धामी ने नवलकिशोर के साथ मारपीट कर दी। और पिता को बचाने आई पुत्री की भी पिटाई कर दी। घायल नवलकिशोर को अस्पताल पहुंचाया इसके बाद साधना की रिपोर्ट पर पिछोर पुलिस ने दयाराम धामी के खिलाफ मारपीट एवं जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लियाए लेकिन इस पूरे मामले में साधना पेपर देने से वंचित रह गई। एटीकेटी देने पर उसका एक वर्ष खराब हो गया।