एटीएम बदलकर खाते से उड़ाए 5 हजार रूपये

शिवपुरी। जिले के कोलारस क्षेत्र में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के पास ए.टी.एम. से एक ठग ने एक गरीब का मजदूर का एटीएम कार्ड बदलकर उसके ााते से साड़े पांच हजार रूपये की राशि उड़ा दी।

ठग ने मजदूर को दूसरा एटीएम कार्ड दिया जो कि हरियाणा में होडल जिला परवल निवासी ओमप्रकाश पुत्र श्यामलाल तनवाद पुरानी सब्जी मण्डी खटी मोहल्ला होडल का निकला। जब फरियादी इस मामले की रिपोर्ट करने थाने पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। 

जानकारी के अनुसार कोलारस के रामनगर टोल नाके पर काम करने वाला मनीराम जाटव पुत्र ाच्चू राम जाटव निवासी अमरपुर  जब एटीएम पर पहुंचा तो उसने दे ाा कि वहां एक दुबला पतला युवक ाड़ा हुआ था। फरियादी एटीएम का उपयोग करना नहीं जानता इसलिये उसने युवक से कहा कि वह एटीएम लगाकर चैक कर ले कि उसका ाुगतान आया है या नहीं। इस पर आरोपी ने मनीराम का एटीएम लिया और उसे मशीन में लगाया और फरियादी को यह कहते हुये वापिस कर दिया कि अ ाी ाुगतान नहीं आया। 

इसी दौरान यह एटीएम युवक ने बदल लिया और आनन फानन में दूसरा एटीएम उसे पकड़ा दिया। मनीराम एटीएम लेकर डेहरवारा चला गया जहां उसने डेहरवारा में स्थित बैंक में जाकर प्रबंधक से वेतन न आने की बात कही। इस पर मैनेजर ने उसका खाता नम्बर देखकर कहा कि उसका वेतन साड़े पांच हजार रूपये न केवल खाते में आ गया बल्कि वह निकाल भी लिया गया है। यह सुनकर मनीराम समझ गया कि वह ठगी का शिकार हो गया है। पीडि़त ने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने भी उसकी नही सुनी।