104 शिवपुरीवासियों में से एक भी सिलेक्ट नही हो पाया केबीसी के लिए

शिवपुरी। कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठै शिवपुरी के 104 प्रतिभागीयो में से कोई भी सीलेक्ट नही हो पाया है इस हॉट सीट पर बैैठे प्रतिभागी से केबीसी के चयन के लिए दस सवाल पुछे गए जिनमें से कुछेक लोगो ने ही एकाध दो सवाल के सही जबाब दिए।

मु बई से आई केबीसी की टीम ने सब्जी मंडी के सामने नगर पालिका के क युनिटी हॉल में एक सेटअप लगाया था जहां ऑडियो- वीडियो के जरिए अभिताभ बच्चन उपस्थित लोगों से सवाल-जवाब कर रहे थे।जो प्रतिभागी इसमें सिलेक्ट हो जाते उन्हें सीधे हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता, परंतु शामिल हुए 104 प्रतिभागियों में से एक भी प्रतिभागी पास नहीं हो पाया और बिजर राण्उड ही क्लीयर नहीं कर पाए।

अमिताभ ने वनस्पति विज्ञान, राजनीति, खेल-कूद, संगीत, फि ल्म जगत से जुड़े हुए कई सारे सवाल हॉल में मौजूद 104 प्रतिभागियों से किए, परंतु कोई भी प्रतिभागी सही जवाब नहीं दे सका। मु बई से आई टीम ने शहर के 104 प्रतिभागियों को अभिताभ बच्चन के सामने सीधे हॉटसीट पर बैठने का मौका उपलब्ध कराया था।

 इस कार्यक्रम का मकसद केबीसी को छोटे शहरों तक पहुंचाना था। यहां 10 प्रश्नों का एक स्लैव तैयार किया गया था। इन प्रश्नों का सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों को फ ास्टेस्ट फिंगर फ स्र्ट खेलने की आवश्यकता नहीं थी। कुछ लोगों ने एकाध प्रश्न के जवाब सही दिएए उन लोगों को सांत्वना पुरस्कार के तौर पर घड़ी और अन्य दूसरे पुरस्कार केबीसी की टीम ने बांटे।