हाथ पैर बांध कर किया अपनी मंगेतर का किया बालात्कार

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक युवती का बंधक बनाकार बालात्कार कर दिया। बताया गया है कि आरोपी युवक की  शादी इस युवती के साथ तय हुई थी और किसी कारण यह संबध टूट गया था। आरोपी युवक बालात्कार के बाद फरार हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गणेश प्रसाद साहू का मकान करैरा के वार्ड क्रमांक 14 में स्थित है। बीते 9 जून को वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए करैरा से बाहर गए हुए थे और उनकी पत्नी इलाज के लिए झांसी गई हुई थी। घर पर सिर्फ उसकी 23 वर्षीय पुत्री अकेली थी। रात्रि करीब साढ़े दस ग्यारह बजे वह सो रही थी। 

तभी आरोपी नरेश साहू दीवार फलांगकर उसके घर में घुस आया और युवती के हाथ पैरों को दुपट्टे से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ बलात्कार कर दिया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। सुबह जब उसके माता-पिता घर पहुंचे तो उसने सारा घटनाक्रम उन्हें सुना दिया और कल पीडि़त युवती को लेकर उसके माता-पिता थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी नरेश पुत्र महेश साहू निवासी भाण्डेरी गेट दतिया के खिलाफ धारा 376, 456, 506 बी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।