युवती का दुपट्टा खींचने वाला महिला के हत्थे चढ़ा, मांगी माफी

शिवपुरी। शहर के हृदयस्थल माधव चौक से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित ठण्डी सड़क पर पाउच, सिगरेट और नमकीन के ठेले पर शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। बीती रात्रि उक्त ठेले पर बैठे तीन शराबियों ने एक युवती का दुपट्टा खींच लिया। बाद में राहगीरों ने एक शराबी को पकड़ लिया जबकि दो भागने में सफल रहे।

पकड़े गए युवक की पहले तो लोगों ने पिटाई लगाई। बाद में निर्भया प्रभारी आराधना डेविस को युवक को सौंप दिया। बताया जाता है कि जो दो युवक वहां से भागे थे वह पकड़े गए युवक के चाचा और जीजा हैं। फिलहाल इस मामले में पीडि़त युवती ने कोई शिकायत नहीं की है। जिस कारण युवकों पर कोई मामला दर्ज नहीं हो सका।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगरपालिका द्वारा ठण्डी सड़क पर हुए अतिक्रमण को हटवाया गया था। जहां अब नगरपालिका ने सीसी डलवाकर नाले के पास से वाउण्ड्री करा दी है और अब वहां कुछ ठेले वाले नमकीन, गिलास, पानी पाउच सहित सिगरेट, पाउच और अवैध शराब बेचने का कार्य कर रहे हैं। जहां प्रतिदिन शाम से लेकर देर रात तक शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है और ये शराबी यहां से निकलने वालीं महिलाओं के साथ छेडख़ानी करते हैं।

बीती रात्रि करीब 8:15 बजे पुरानी शिवपुरी की रहने वाली एक युवती बाजार से अपने घर जा रही थी। जैसे ही वह उस स्थान से गुजरी तो वहां मोटरसाइकिल पर खड़े तीन शराबी युवकों ने युवती का दुपट्टा छीन लिया। भरे बाजार में बेईज्जती होती देख युवती डर गई। तभी राहगीर युवकों को पकड़े दौड़े तो दो शराबी वहां से भाग निकले और एक को पकडऩे में लोगों ने सफलता हासिल की। जहां लोगों ने जमकर पहले उसकी पिटाई लगाई बाद में निर्भया को सूचित कर दिया। 

सूचना पाते ही निर्भया प्रभारी आराधना डेविस घटना स्थल पर पहुंची और युवक को पकड़कर कोतवाली ले आईं। जहां पकड़े गए युवक मुकेश कुशवाह पुत्र लक्ष्मण कुशवाह निवासी गुरूद्वारे के पीछे से पूछताछ की तो उसने बताया कि रामसिंह कुशवाह उसका जीजा है और कैलाश कुशवाह पुत्र भागीरथ कुशवाह उसका चाचा है और दोनों ने मिलकर ही युवती का दुपट्टा खींचा था। वह तो सिर्फ गाड़ी पर बैठा हुआ था।