चचेरे भाई को फंसाने पत्थर पटककर कर दी मां की हत्या

शिवपुरी। नरवर के ग्राम चकरामपुर में बुधवार की रात शराब के नशे में अपने चचेरे भाई से विवाद होने के बाद उसे फंसाने के लिए एक युवक ने अपनी ही वृद्ध मां के सिर पर पत्थर पटककर उसकी निर्मम हत्या कर दी।  घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने आज सुबह गुरूवार को आरोपी को दबोचकर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई कर दी है।

ग्राम चकरामपुर में रहने वाला हरिसिंह पुत्र गेबू कोली(35) आवारा व शराबी किस्म का व्यक्ति है। बीती रात भी हरिसिंह शराब पीकर आया और किसी बात को लेकर अपने चचेरे भाई हरनाम से विवाद करने लगा। इधर जब हरनाम मौके से चला गया तो हरिसिंह ने हरनाम को हत्या के मामले में फंसाने के लिए अपनी ही बूढ़ी मां भागोबाई के सिर पर एक बड़ा पत्थर पटककर उसकी निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना रात को ही पुलिस को मिली जिस पर से पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं अगले दिन सुबह जब नरवर थाना प्रभारी धमेन्द्र तोमर को सूचना मिली कि आरोपी हरिसिंह गांव में ही किसी स्थान पर छुप कर बैठा है तो सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गांव से ही दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है साथ ही उसे न्यायालय में पेंश किया गया जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।