रेप नहीं कर पाया तो हत्या कर दी

शिवपुरी। बम्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम कैरऊ में बीती रात्रि एक कामांध आदिवासी युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने मृतिका के घर में घुसकर उसके साथ झूमाझटकी करते हुए छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोमलबाई पत्नी मोहन आदिवासी निवासी कैरऊ अपनी 12 वर्षीय पुत्री अंजली के साथ घर पर अकेली थी। उसका पति, सास और पुत्र ग्राम छितरी में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। रात्रि के समय जब मां बेटी खटिया पर सो रही थीं तभी आरोपी कल्लू पुत्र मरूपा आदिवासी निवासी कैरऊ घर में घुस आया और कोमल के साथ झूमाझटकी करने लगा। जब कोमल ने इसका विरोध किया तो दोनों में विवाद होने लगा। 

यह देख कोमल की पुत्री अंजली जाग गई तभी आरोपी कल्लू ने कुल्हाड़ी से कोमल के सिर पर वार कर दिया। बाद में गर्दन और हाथ पर भी वार किया। जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गई और दम तोड़ दिया। हत्या करने के बाद आरोपी कल्लू मौके से भाग निकला। आज सुबह अंजली ने घटना की जानकारी गांव के चौकीदार को दी। चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर मृतिका की पुत्री अंजली की फरियाद पर से आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।