अर्जुन स्टोर ने जीता बिरला उत्तम सीमेंट/हीरो इंटरप्राईजेज कप

शिवपुरी। शहर के तात्याटोपे स्टेडियम(पोलोग्राउण्ड)में आईपीएल टी-20 की तर्ज पर आयोजित बिरला उत्तम सीमेंट/हीरो रघुवंशी इंटरप्राईजेज कप में बड़े ही रोमांचक मुकाबले का प्रदर्शन हुआ। यहां फायनल मैच खेल रही एसबीआई युचुअल फण्ड को हराकर अर्जुन स्टोर ने विजयश्री प्राप्त की विजेता बनी।
इस दौरान खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के लिए फायनल मैच के मु य अतिथि मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अनूप गोयल, हीरो रघुवंशी इंटरप्राईजेज के संचालक गजेन्द्र रघुवंशी, सूबेदार श्री विश्नोई, खेल प्रशिक्षकगण महेन्द्र तोमर, महेन्द्र उपाध्याय, अशोक शर्मा, संजय चौहान, नूर मोह मद, सदाकत अली, सलामत खान, अयूब बेग मिर्जा, उमेश शर्मा, संजय चौहान, नूर मोह मद, भरत व्यास नीटू आदि मौजूद रहे।

इस दौरान अतिथिद्वयों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। जिसमें अनूप गोयल ने जहां क्रिकेटर छोटे खां के आयोजन की सराहना की और इन प्रतिभाओं आगे लाने के इस साहसिक कार्य के लिए उन्हें 5100 रूपये की सहयोग राशि प्रदान की। इसके बाद महेन्द्र तोमर ने अपने खेल के अनुभवों के आधार पर इन छोटे-छोटे खिलाडिय़ों के ोल की प्रशंसा की, महेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि आज के युग में ोल के क्षेत्र में भी बड़ा कैरिया बनाया जा सकता है बशर्ते इसके लिए अच्छी एजुकेशन ली जाए और एक अच्छा खेल प्रशिक्षक बनकर उ दा ट्रेनर बनें। 

सूबेदार श्री विश्नोई फायनल मैच के रोमांच से भरा हुआ उद्बोधन देकर खिलाडिय़ों के अनुशासनात्मक और संघर्षपूर्ण स्थिति को सराहा और उन्हें आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। फायनल मैच के समापन में आयोजन समिति के संरक्षक व संयोजक छोटे खां ने भी इन मासूम खिलाडिय़ों की प्रतिभाओं को सराहा और आश्वस्त किया कि इन्हीं में से कई खिलाड़ी ना केवल शिवपुरी का बल्कि मप्र और देश का नाम रोशन करेंगें। समापन कार्यक्रम में पुरूस्कारों के रूप में सब जूनियन में विजेता एसबीआई जबकि उपविजेता एमपीसीसी नरवर की टीम व ऑनर शेरू को पुरूस्कृत किया, इसके बाद सीनियर 15 वर्ष में विजेता शिवम अष्ठाना व उपविजेता जीजी वायर को चमचमाती शील्ड दी गई। 

अंत में फायनल मैच के विजेता अर्जुन स्टोर की टीम व ऑनर को एवं उपविजेता एसबीआई युचुअल फण्ड की टीम व ऑनर संजय वर्मा को  भी चमचमाती शील्ड प्रदान की गई। कार्यक्रम में प्रचार-प्रसार के लिए विशेष सहयोग के लिए राजू (ग्वाल) यादव को भी शील्ड प्रदान कर पुरूस्कार से स मानित किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन व सहयोग प्रदान करने पर सभी ऑनरों एवं सहयोगियों के प्रति आभार प्रदर्शन छोटे खां द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में सभी खिलाडिय़ों को शील्ड व विजेता उपविजेता को शील्ड बिरला उत्तम सीमेंट एवं हीरो रघुवंशी इंटरप्राईजेज द्वारा दिए गए।

शिवपुरीसमाचार डॉट कॉम के राजू ग्वाल सम्मानित


आईपीएल की तर्ज पर आयोजित होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता के विशेष कवरेज के लिए शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के संवाददाता राजू (ग्वाल)यादव को भी सम्मानित किया गया। जिन्होंने आधुनिकता के इस युग में सोशल मीडिया का नंबर वन पोर्टल शिवपुरीसमाचार डॉट कॉम के जरिए प्रदेश व देश के लोगों को इस प्रतियोगिता का ताजा अपडेट किया। आईपीएल टी-20 की तर्ज पर आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में शिवपुरी के होनहार प्रतिभाओं को खुला मंच मिला और उन्हेांने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को मिले इस उत्कृष्टता पुरूस्कार को आयोजक व वरिष्ठ क्रिकेटर कोच छोटे खां, अनूप गोयल अध्यक्ष मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी, गजेन्द्र रघुवंशी संचालक हीरो रघुवंशी इंटरप्राईजेज, आर्ट ऑफ लिविंग से जीतू रघुवंशी संयुक्त रूप से प्रदान किया गया।