पिता-पुत्र ने युवक पर बोला कुल्हाड़ी से हमला, युवक घायल

शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम बरौद में विगत दिवस पिता-पुत्र ने मिलकर एक पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उक्त विवाद सड़क पर पड़े ख बे को हटाने पर खड़ा हुआ और गाली-गलौंच के बाद यह मामला खूनी हो गया। पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर से दोनों आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 324, 34 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सुबह 11 बजे फरियादी शिशुपाल पुत्र शोमा जाटव उम्र 30 वर्ष निवासी बरोद अपने घर से निकलकर गांव से बाहर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह आरोपी भरोसा साहू के पास पहुंचा जहां एक बिजली का खंबा सड़क पर पड़ा हुआ था। जिसे शिशुपाल धकेलकर साइड से करने लगा।

यह बात आरोपी भरोसा और उसके पुत्र रामकृष्ण जाटव को नागवार गुजरी और दोनों पिता-पुत्रों ने मिलकर उससे जमकर गाली-गलौंच की। जब शिशुपाल ने गाली देने से मना किया तो दोनों आरोपी उग्र हो गए और भरोसा घर से कुल्हाड़ी उठा लाया और उसने शिशुपाल पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना होते देख आसपास के लोग बाहर आ गए तो आरोपी भाग निकला।