निर्भया ने शराबियों को लगवाई उठक-बैठक, दी चेतावनी

शिवपुरी। शहर में बढ़ती शराबियों की सं या और खुलेआम सड़क पर शराब का सेवन करने वाले शराबियों को कल पुलिस के कोप का भाजन बनना पड़ा। जहां पुलिस ने खुले में बैठकर शराब पी रहे शराबियों को पकड़कर धुना। वहीं उनसे उठक -बैठक भी लगवाईं और उन्हें सड़क पर शराब न पीने की हिदायत भी दी। वहीं कुछ शराबी शराब पीने से तौबा करते भी दिखे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में शराबियों द्वारा सड़क पर खुलेआम शराब पीने सहित हुड़दंग करने और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार की शिकायतें आए दिन महिला डेस्क प्रभारी आराधना डेविस को मिल रही हैं। इसी तारत य में कल शाम निर्भया टीम शहर में घूमी। 

जहां एलआईसी के सामने स्थित शराब की दुकान के बाहर कुछ शराबी सड़क पर ही शराब पीकर उधम मचा रहे थे। जिन्हें निर्भया टीम ने पकड़ लिया। पुलिस को देखकर कुछ शराबियों ने भागने की कोशिश की,लेकिन निर्भया प्रभारी आराधना डेविस ने उन्हें पकड़ लिया और शराबियों को धुन दिया। बाद में शराबियों को उठक-बैठक लगवाकर मुर्गा बनवाया और कान पकड़वाकर शराब से तौबा भी कराई। यह देख सैकड़ों की सं या में राहगीर एकत्रित हो गए। इसके बाद गुरुद्वारे चौराहे पर भी शराबियों को निर्भया टीम ने पकड़ा और उनको भी बीच चौराहे पर खड़ा करके मुर्गा बनाया।