बालाजी धाम से दर्शन कर लौट रहे युवक को कंटेनर ने रौंदा, मौत

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के कत्था मील के पास बीती रात्रि एक कंटेनर ने युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।
उक्त मृतक अपने साले के मित्र के साथ बालाजीधाम मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था और कत्था मील के पास वह लघुशंका कर मोटरसाइकिल की ओर वापिस लौट रहा था तभी यह घटना घटित हो गई। पुलिस ने अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

फरियादी मनीष राठौर पुत्र सुआलाल राठौर निवासी मामू पान वाली गली ने कमलागंज ने पुलिस कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कल उसका बहनोई हेमराज राठौर और उसका मित्र रवि जाटव मोटरसाइकिल से बालाजी धाम मंदिर दर्शन करने गए थे और रात्रि के समय वह वापिस लौट रहे थे।

जहां कत्था मील के पास मृतक के पास हेमराज को लघुशंका आई तो वह सड़क पार करके लघुंशका करने गया और बाद में जब वह वापिस अपनी मोटरसाइकिल की ओर आ रहा था तो ग्वालियर की ओर से आ रहे एक अज्ञात कंटेनर चालक ने हेमराज को कंटेनर की चपेट में ले लिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना की जानकारी रवि ने तुरंत फोन से पुलिस और मृतक के परिजनों को दी तो वे मौके पर पहुंची। बाद में युवक के शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया गया।