जेरा घाटी के जंगल में युवती की गोली मारकर निर्मम हत्या

शिवपुरी। मायापुर थाना क्षेंत्र के जेरा घाटी के जंगलों में मवेशी चराने गए कुछ चरवाहों ने आज शनिवार को अचानक गोली चलने की आवाज सुनी और जब मौके पर जाकर देखा तो एक युवती मौके पर खून से लथपथ हालत में मिली जिसने कुछ देर अपना दम तोड़ दिया।

वहीं चरवाहों ने तीन या चार हमलावरों को मौके से एक छोटी कार में सवार होकर भागते देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को बरामद किया। फिलहाल मृतिका की शिनाख्त नहीं हो पाई है जबकि हमलावरों ने उसके सिर में तीन से चार गोली मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मायापुर क्षेंत्र में रहने वाला विकास यादव अपने तीन अन्य साथियों के साथ आज सुबह मवेशी चराने के लिए जेरा घाटी के जंगल में गया था जहां उसने कुछ देर बाद अचानक से गोली चलने की आवाज सुनी। आवाज की दिशा में जब विकास व उसके साथी मौके पर पहुंचे तो एक युवती ने उनके सामने ही अपना दम तोड़ दिया। साथ ही घटनास्थल से तीन से चार हमलावर एक कार में सवार होकर मौके से चरवाहों की आंखो के देखते ही देखते फरार हो गए।

घटना को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हमलावर युवती को किसी अन्य शहर से इस जंगल में लेकर आए थे जहां सभी आरोपियों ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतिका के सिर में तीन से चार गोली लगी है। पुलिस ने मामला गंभीर होने के कारण युवती के शव का पीएम शिवपुरी स्थित जिला मुख्यालय स्थित पीएम हाउस में कराया है। फिलहाल पुलिस अभी मृतिका की शिनाख्त भी नहीं कर पाई है।