पहले पिता को ईंट मारी, फिर बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला

शिवपुरी। अभी-अभी सामाचार आ रहा है कि शिवपुरी कोतवाली अंतर्गत फतेहपुर रोड स्थित श्रीराम टॉकीज के पास सोमवार की शाम एक युवक ने पहले अपने पिता पर ईंट से हमला किया। लेकिन जब उसके हमले से पिता बच गया तब उसने गुस्से में अपने डेढ़ साल के भतीजे को उठाकर फर्श पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मासूम की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। विवाद की वजह जमीन बेचने पर मिले पैसों का बंटवारा है।

जानकारी के अनुसार श्रीराम टॉकीज के पास किराए से कमरा लेकर कल्याण कुशवाह अपनी विकलांग पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता है। कल्याण की बड़ी बेटी तीन साल की है, जबकि डेढ़ साल का बेटा था। कल्याण के पिता खेरू कुशवाह, सोमवार की दोपहर अपने बेटे के घर आए थे। इसी बीच शाम लगभग चार बजे खेरू का छोटा बेटा कम्मू उर्फ कमल कुशवाह भी वहां आ गया। क मू ने अपने पिता से पैसे देने के लिए कहा। इसी बात पर विवाद हो गया और क मू ने अपने पिता पर ईंट फेंक कर मारी।

जमीन का विवाद और पैसो के लेनदेन का विवाद के कारण घटी यह घटना
खेरू कुशवाह की रायश्री गांव में पांच बीघा जमीन पर किसी दूसरे व्यक्ति का कब्जा था। करीब चार साल पूर्व खेरू के छोटे बेटे क मू ने जब कब्जेधारी से झगड़ा किया तो उसने जमीन के बदले में ढाई लाख रुपए खेरू को दे दी थी। वो राशि खेरू के बैंक खाते में जमा है। क मू उर्फ कमल का कहना है कि वो पूरी राशि मुझे चाहिएए क्योंकि मैंने ही उसे दिलवाया है। जबकि उसके पिता का कहना था कि वह किसी एक के बजाय तीनों बेटों में यह राशि बांटना चाहता है।