डंडा बैंक: लिया था 7 लाख कर्जा, अब 23 लाख हो गया, परिवार ने छोड़ा गांव

शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम नेगमा में एक परिवार ने दबंगों के डर के चलते गांव छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इस परिवार ने दंबगो से पैसे उधार लिए थे दंबग अब तीन गुना पैसे को मांग कर रहै है।

जानकारी के अनुसार चुखरा सेन की ग्राम नेगमा व धंधेरा में 32 बीघा जमीन है। दो वर्ष पहले 7 लाख रुपए सुगर सिंह गुर्जर से उधार लिए थे। जिसमें यह तय हुआ था कि दो साल तक उक्त जमीन पर सुगर सिंह ही खेती करेगा, जिसे ब्याज माना जाएगा। बाद में मूलधन वापस करके जमीन का कब्जा वापस मिल जाएगा।

चुखरा सेन ने बताया कि अब सुगर सिंह की नीयत खराब हो गई और वो जमीन छोडऩे के बदले में 23 लाख रुपए की मांग कर रहा है। कुछ दिन पहले वो घर में घुस आया और मारपीट करके जबरन पॉवर ऑफ अटॉर्नी करा ली। जिसे बाद में चुखरा ने निरस्त करवा दियाए जिससे वो और अधिक नाराज हो गया।

अब वो धमकी दे रहा है कि यदि तूने 23 लाख रुपए नहीं दिए तो तुझे व तेरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा। दहशतजदा परिवार के सदस्य व बहू.बेटा पुलिस अधिकारियों के पास शिकायत करने घूम रहे हैं। बीते रोज भी पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक से जानमाल की सुरक्षा एवं दबंग के आतंक से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई।