नौकरी के लिए नवयुवती से पहले रिश्वत ली फिर रेप करने की कोशिश

शिवपुरी। महिला बाल विकास के परियोजना अधिकारी ने एक नवयुवती को नौकरी दिलाने के नाम पर अपने जाल में फंसाया। पहले उसने युवती के 50 हजार रुपए रिश्वत ली और फिर एक कमरे में बुलाकर रेप करने की कोशिश की।

जिले के खनियाधाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम पिपरौदा आलम की एक महिला को महिला बाल विकास विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर विभाग के परियोजना अधिकारी द्वारा 50 हजार रूपये की रकम ली गई लेकिन जब वह महिला को नियुक्ति नहीं दिला पाए तो उन्होंने महिला को अपने पैसे वापिस लेने के लिए अपने घर बुला लिया जहां पैसे देने के एवज में महिला से अभद्र व्यवहार व छेड़छाड़ की गई। अपने साथ घटित हुए घटनाक्रम को लेकर महिला ने पुलिस थाना पिछोर व पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

यह है मामला
अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए लिखित आवेदन में कुमारी मेघा जैन पुत्री उमेश कुमार जैन निवासी ग्राम पिपरौदा आलम तहसील व थाना खनियाधाना जिला शिवपुरी ने बताया कि वह एक शिक्षित बेरोजगार महिला है। जिससे रतनसिंह गौडिया महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी खनियाधाना द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर पदस्थ कराने हेतु 50,000 रूपये रिश्वत के रूप में लिये गये, लेकिन नियुक्ति नहीं करायी गयी व टालमटोल करते रहे।

दो वर्ष बाद माह मई 2014 रविवार के दिन श्री गौडिया ने फोन करके कहा कि वह नौकरी नहीं दिला पा रहे इसलिए उसके दिए गए अपने रूपये मेरे घर से आकर ले लेना। इतने में जब प्रार्थी अपने रूपये लेने के लिये घर गई तो गौडिया द्वारा प्रार्थी के न तो रूपये दिये गये बल्कि उसके साथ अभद्रता का व्यवहार व छेड़छाड़ की गई। जिस पर बीच-बचाव वहां पर मौजूद रूद्र भार्गव निवासी पिछोर, सुमित शर्मा निवासी पिछोर ने किया। जिसकी लिखित शिकायत नगर निरीक्षक पुलिस थाना पिछोर व पुलिस अधीक्षक जिला शिवपुरी को की।