किड्स गार्डन स्कूल: सौरभ ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में पाए 100 फीसदी अंक

 शिवपुरी। मंगलवार को घोषित हुए सीबीएसई 10 बोर्ड परीक्षा में शहर के किड्स गार्डन स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बाजी मारी है। स्कूल में 10 वीं कक्षा में अध्ययरत सभी 30 छात्र-छात्राओं ने प्रथम श्रैणी में यह परीक्षा पास की है। इन छात्र-छात्राओं में से सौरभ यादव ने इस परीक्षा में 100 फीसदी अंक पाकर स्कूल सहित जिले को गौरवान्वित किया है।
इसके अलावा सुहानी गोस्वामी ने 96 फीसदी,आयुषी श्रीवास्तव, अनुष्का शर्मा एवं प्रांजुल अग्रवाल ने 94 फीसदी अंक प्राप्त किए है। जबकि शैंकी तिवारी ने 92, भास्कर रावत ने 90 तथा मयंक नरूला ने 88 फीसदी अंक प्राप्त करने के साथ ही एवन ग्रेड प्राप्त की है।

विदित रहे कि शहर के केवल किड्स गार्डन स्कूल के ही सभी छात्र सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में शामिल होते है। इस मौके पर स्कूल संचालक शिवकुमार गौतम ने इन बच्चों को बधाई देते हुए इनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। पूर्व में भी इस विद्यालय के विद्यार्थी ऐसे ही अंक लाकर शहर सहित जिले को नाम रोशन करते रहे है।


आगे चलकर प्रशासनिक सेवा करना- सौरभ
सीबीएसई 10 बोर्ड परीक्षा में सभी विषयों में 100 फीसदी अंक प्राप्त करने वाले छात्र सौरभ यादव ने बताया कि वे आगे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रशासनिक सेवा में जाकर देश की सेवा करना चाहते है। छात्र सौरभ ने अपनी इस सफलता के पीछे स्कूल के शिक्षको का मार्गदर्शन होना बताया है। सौरभ का कहना है कि वे किताओं को रटने की बजाए हर विषय को समझकर उसमें पारंगता हासिल करते है।