दिनदहाड़े चौथ वसूली के लिए व्यापारी पर हमला, बाजार में आक्रोश

शिवपुरी। शहर के मुख्य चौराहे माधव चौक पर बुधवार दिनदहाड़े रिटायर्ड डीएसपी बेटे ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर कपिल जूस सेंटर के मालिक व उसके पुत्र के साथ हॉकी व वेसबॉल के डंडो से जमकर मारपीट कर दी।

इस घटना में दुकानदार के पिता के सिर में गंभीर चोटें आई हैं जिसके चलते उसे ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े दुकानदार के साथ हुई इस मारपीट की घटना से क्षेंत्र में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस ने सूचना मिलते ही चारों बदमाशों मे से तीन को गिरफ्तार करते हुए चारों पर मारपीट व अवैध बसूली की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। विदित रहे कि इससे पूर्व भी कई बार ये आरोपी ऐसी मारपीट व अवैध बसूली की घटनाओं को अंजाम दे चुके है और आज ये चारों जूस सेंटर संचालक से शराब की पार्टी मनाने के लिए 500 रूपए की मांग कर रहे थे।

माधव चौक पर स्थित कपिल जूस सेंटर पर दुकान संचालक संतराम मिनोचा अपने पुत्र कपिल के साथ ग्राहकों को जूस पिला रहे थे। इसी समय करीब 3 बजे रिटायर्ड डीएसपी रघुवीर सिंह रघुवंशी के पुत्र कालू रघुवंशी अपने तीन साथियों सोनू उर्फ झींगा शर्मा, हैप्पी भट्ट व राजू पुत्र संतोष गुर्जर के साथ दुकान पर आ धमका और कपिल से पार्टी के लिए अवैध रूप से 500 रूपए की मांग करने लगा।

इस पर जब कपिल ने पैसे देने से मना किया तो चारों ने दुकान में तोडफ़ोड़ करते हुए दोनो पिता-पुत्र के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। चारों ने दोनो को हॉकी व बैसवॉल के डंडो से इतना मारा कि संतराम का सिर फट गया और उसे ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की गंभीरता को देखते हुए चारों बदमाशों मे से हैप्पी को छोड़ शेष तीनों को हिरासत में ले लिया है। सरेआम बीच बाजार इस घटना के होने से दुकानदारों में रोष है तथा वे खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है।