सिंधिया के प्रचार में लगीं अवैध गाड़ी पकड़ी गई

शिवपुरी। आचार संहिता के उल्लंघन एवं चुनाव आयोग की आखों मेें धूल झोंकने के लिए सिंधिया ने अपने साथ निर्दलियों को भी मैदान में उतारा है। एक निर्दलीय सिंधिया की चुनाव सामग्री ले जाता हुआ पकड़ा गया।

कहते हैं ना कि कानून बनाने वाले कुछ भी कर लें लेकिन बाहुबली और दमदार लोग उसको तोड़ने की युक्ति निकाल ही लेते हैं, ऐसा ही आज देखने को मिला जब एक निर्दलीय प्रत्याशी के वाहन में सिंधिया की प्रचार सामग्री रखी हुई मिली।

कलेक्टर आर.के.जैन ने बताया कि 13 अप्रैल 2014 को संसदीय क्षेत्रान्तर्गत चंदेरी विधानसभा क्षेत्र में एक वाहन आर.जे.08-यू.ए.-1234 जप्त किया गया। इस वाहन की अनुमति निर्दलीय प्रत्याशी श्री महेन्द्र कुमार द्वारा ली गई थी किन्तु उस वाहन में प्रचार सामग्री भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी की पाई गई।

यह तो एक वाहन था जो पकड़ा गया, इसके अलावा पता नहीं कितने वाहन होंगे जो कानून तोड़ते हुए सिंधिया के समर्थन में गांव गांव घूम रहे हैं। संदेह की सुई तो यहां तक जाती है कि एक वाहन में तो प्रचार सामग्री मिली, लेकिन कहीं कोई और भी वाहन ऐसे तो नहीं जिसमें कोई और सामग्री हो। चुनाव आखिर प्रतिष्ठा का प्रश्न है और प्रत्याशी साम दाम उपयोग करते ही हैं परंतु सिंधिया ऐसा करेंगे, इसका अनुमान कतई ना था।