पार्षद पति ने साथियों के साथ मिलकर दो भाईयों पर तलवारों से बोला हमला, क्रास मामला दर्ज

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने कल शाम कोठी नंबर 31 फतेहपुर में रहने वाले दो भाईयों पर तलवार से हमला करने वाले वार्ड क्रमांक 15 की पार्षद मीना आर्य के पति सुधीर आर्य सहित उनके अन्य साथियों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

वहीं दूसरी ओर पार्षद पति के मित्र की फरियाद पर से घायल दोनों भाईयों के विरूद्ध भी हरिजन एक्ट सहित मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। अभी हाल ही में पार्षद पति सुधीर आर्य पर कोतवाली पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया था। जिससे उन्हें अभी निजात भी नहीं थी कि कल हुए झगड़े के बाद उन पर एक और मामला दर्ज हो गया है और उनकी मुश्किलें भी बढ़ गई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोठी नंबर 31 के पास रहने वाले दुर्ग सिंह यादव और उसका भाई साधू यादव के मकान में गिरिजा पाल नामक व्यक्ति की लड़की किराए से रहती थी। कल अचानक उसकी तबियत बिगड़ जाने पर लड़की की मां ने सुधीर आर्य को फोन कर डॉक्टर लाने के लिए कहा। जिस पर पार्षद पति सुधीर आर्य अपने मित्र सूर्यप्रताप आर्य, गुरूदत्त सुमन और अरूण आर्य को लेकर साधू यादव के मकान पर पहुंचा। जहां सुधीर और साधू यादव के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बाद में यह विवाद झगड़े में तब्दील हो गया।

जहां दोनों ओर से तलवारें निकल आईं और एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। इस घटना में फरियादी जसवंत जाटव पुत्र मुन्नालाल जाटव की ओर से सूर्यप्रताप आर्य, गुरूदत्त सुमन और अरूण आर्य घायल हो गए। जिसकी रिपोर्ट पर से पुलिस ने दुर्ग सिंह यादव और उसके भाई साधू यादव पर भादवि की धारा 323, 294, 506बी 34 सहित 3 (1) 10 एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। वहीं फरियादी साधू सिंह यादव की रिपोर्ट पर से आरोपी पार्षद पति सुधीर आर्य और उसके साथियों के विरूद्ध भादवि की धारा 294, 323, 506 बी 34 का मामला दर्ज कर लिया है।

सट्टा खेल रहे युवक को पकड़ा, राशि जप्त
शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने कल शाम 6 बजे फिजीकल चौकी के सामने स्थित रिलायंस टावर के पास से बंटी कुशवाह पुत्र हरिराम कुशवाह निवासी संजय कॉलोनी को सट्टे का नंबर लगाते हुए गिर तार किया है। साथ ही उसके पास से 2070 रूपये नगदी व सट्टे की पर्ची बरामद की है। जिस पर पुलिस ने आरोपी वंशी पर ध्रुत क्रीड़ा अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।