किराए से लाए कार और लूटकर ले गए

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र की फिजीकल चौकी अंतर्गत करबला के पास दो युवक किराये से लाई कार को ही लूट ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि लुटेरे कार शादी में आने की बात कहकर किराये से लाए थे। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट सहित डकैती अधिनियम के तहत प्रकरण कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।

जानकारी कके अनुसार राघवेन्द्र पुत्र पृथ्वी पाल राजावत अपनी कार क्रमांक 04 टीएफ 0194 को ग्वालियर स्थित कंपू बस स्टैंड पर किराये पर ले जाने के लिए खडा था। तभी उसके पास दो युवक आए जिनमें एक युवक की उम्र करीब 25 वर्ष व दूसरे की उम्र करीब 16 वर्ष थी। इनमें से बडे युवक ने खुद को रिलायंस कंपनी मे मैनेजर बताते हुए कहा कि उन्है एक शादी समारोह मेें शामिल होने के लिए शिवपुरी जाना है।  और वह रात में ही लौटकर वापस आ आएंगे।

दोपहर करीब सवा देा बजे वह शिवपुरी आ गये इसके बाद दोनो युवको ने शिवपुरी होटल में कमरा न 203 बुक कर कुछ देर आराम किया। आराम करने के बाद दोनो युवको ने कार से नेश्नला पार्क  घूमने का प्लान बनाया और नेशनल पार्क जा पहुंचे। नेशनल पार्क में अंदर जाने की 700 रू की पर्ची कटवाने की बात सामने आई तो युवको ने पार्क में जाने की बजाए टूरिस्ट विलेज में खाना खाने की बात कहकर गाडी उस ओर मुडवा ली।

जैसे ही गाडी करवला के पुल पर पहुंची, पीछे बैठे युवक ने रावेन्द्र राजावज के गले में स्वाफी डालकर उसका गला दवा दिया। कार रोककर राघवेन्द्र जैसे की नीचे उतरा तो आगे बैठे युवक ने उसे टक्कर मारने की मंशा से कार उसकी ओर दौडा दी। राघवेन्द बचने के लिए भगा तो दोनो आरोपी कार लेकर फरार हो गये। पीडि़त ने थाने पहुचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने पीडि़त युवक की शिकायत पर दोनो अज्ञात आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।