दादी से लेकर पोते तक: सिंधिया का पूरा कुटुम्ब सड़कों पर

शिवपुरी। दादी माधवीराजे से लेकर पोते महा आर्यमन तक पूरा का पूरा कुटुम्ब ही सड़कों पर आ गया है। लोगों से मिल रहे हैं और खुद को महाराज नहीं आम आदमी जताते हुए वोट की अपील कर रहे हैं। चुनौती बड़ी है और प्रश्न प्रतिष्ठा का, वो भी सिंधिया राजघराने की प्रतिष्ठा का।

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के विजयी अभियान को बनाए रखने के लिए इन दिनों उनके पुत्र महाआर्यमन और मॉं माधवीराजे सिंधिया के साथ-साथ पत्नि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी अनेकों स्थानों पर जनसंपर्क व सभाओं को संबोधित कर रहे है। 

इसी क्रम में जहां पुत्र महाआर्यमन ने गत दिवस शहर के गुरूद्वारे से प्रारंभ होकर लुहारपुरा, पुरानी शिवपुरी रोड़, तारकेश्वरी कालॉनी, जोगी मोहल्ला हेाते हुए नीलगर चौराह से होते हुए अब्दुल खलील के बाड़े में पहुॅंचकर जनसंपर्क अभियान किया तो इसी दौरान अनेकों स्थानों पर सभाओं को संबोधित कर अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए वोट भी मांगें, यहां पुत्र महाआर्यमन ने अपने पिता श्री सिंधिया के करोड़ों के विकास कार्यों का हवाला देकर पिताश्री को जिताने का आह्वान किया। 

इस अवसर पर अब्दुल खलील, जगमोहन सेंगर, रामकुमार षर्मा, पदम चौकसे, राकेश जैन, राजेन्द्र शर्मा पिंकी, प्रदीप शर्मा पूर्व पार्षद, संजय सांखला, कपिल भार्गव, आकाश शर्मा, पुनीत शर्मा, आलोक शुुक्ला, जसवंत कुशवाह, अमित शिवहरे, प्रताप गुर्जर, मुन्नालाल कुषवाह, रवी कुलश्रेश्ठ, सफ दरबेग मिर्जा, अब्दुल रफ ीक अप्पल, दिनेश जैन, विष्णु अग्रवाल सहित सैकड़ो कांग्रेस जन शामिल थे।

माधवीराजे ने भी नगर के वार्डों में मांगें पुत्र के लिए वोट

अपने पुत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए इन दिनों नगर के विभिन्न वार्डों में मॉं माधवीराजे सिंधिया भी गली-गली घर-घर घूमकर वोट मांगते हुए देखी जा सकती है। इसी क्रम में गत दिवस माधवीराजे ङ्क्षसधिया ने नगर के वार्ड क्रमांक 21,22,23,24,35एवं 36 में जनसंपर्क करते हुए सभाओं को संबोधित किया। 

यहां माधवीराजे ने सभाओं के संबोधन में अपने पुरखों का भी स्मरण किया और कहा कि हमारे इस विशाल परिवार में आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है शिवपुरी से सिंधिया परिवार का रिश्ता काफ ी पुराना है हमारे पुरखे किसान को अन्नदाता कहते थे बड़े महाराज इसी रिश्ते के प्रति आजीवन काम करते रहे। आप में से कई लोग उनसे वर्षो से जुड़े रहे। उद्बोधन उपरांत नगर के ग्राम नौहरीकला, कोटा, बासखेड़ी और शिवपुरी नगर के अनेकों वार्डों में जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए वोट मांंगें।