करंट से हुई गोलू की मौत, पुलिस को सूचना के बिना ही कर दिया अंतिम संस्कार

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम भावखेड़ी में गत दिवस दोपहर के समय एक 12 वर्षीय बालक गोलू की करंट लगने से मौत हो गई। लेकिन उसके ताऊ-ताई ने उसकी मौत की सूचना बगैर पुलिस को दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

जब इस घटना की जानकारी मृतक बालक की नानी को लगी तो वह थाने पहुंची और बालक के मृत होने की सूचना दी। मृतक बालक के माता-पिता का पूर्व में ही देहांत हो चुका था और वह अपने दादा-दादी और ताऊ-ताई की देखरेख में रहता था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग की कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोलू पुत्र स्व. सागर शाक्य उम्र 12 वर्ष निवासी भावखेड़ी अपने माता-पिता की मौत के बाद अपने ताऊ रामस्वरूप शाक्य के साथ रहता था, लेकिन कल दोपहर 12 बजे उसकी करंट लगने से मौत हो गई। जिसकी सूचना उसके परिजनों ने बगैर पुलिस को दिए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। 

शाम 4 बजे जब गोलू की मौत की खबर उसकी नानी बैजंती बाई पत्नी स्व. भरोसी शाक्य निवासी सेवाखेड़ी को लगी तो वह ग्राम भावखेड़ी पहुंची तो उसे पता लगा कि गोलू की अंत्येष्टि कर दी गई है जिससे वह नाराज हो गर्इं और मौत के कारणों का खुलासा न होने से उन्हें संदेह होने लगा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।