लायन्स क्लब सेन्ट्रल का नि:शुल्क नेत्र शिविर 29 को

शिवपुरी। समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय रूप से कार्य समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के तत्वाधान में एक दिवसीय नि:शुल्क  लैंस प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन आगामी 29 अप्रैल को स्थानीय जिला चिकित्सालय परिसर के नेत्र विभाग में आयोजित किया जा रहा है।
शिविर में भाग लेने के लिए नेत्र रोगियों के पंजीयन का कार्य जारी है जहां जिला चिकित्सालय के कमरा नं.8 एवं 9 में नेत्र रोगियों का परीक्षण किया जाएगा। शिविर के बारे में जानकारी देते हुए लायन्स क्लब सेन्ट्रल अध्यक्षा श्रीमती शशि अग्रवाल व सचिव एस.एन.उपाध्याय ने संयुक्त रूप से बताया कि नेत्र रोग से पीडि़त मरीजों की सेवा के लिए क्लब द्वारा यह नि:शुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर आयोजित किया जा रहा है जहां शिविर में आने वाले सभी मरीजों का परीक्षण व उपचार जिला चिकित्सालय के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.एच.पी.जैन एवं डॉ.एस.के.पुराणिक द्वारा किया जाएगा। सभी नेत्र रोगियों से आग्रह है कि वह जिला चिकित्सालय के कमरा नं.8 एवं 9 में चिकित्सकों द्वारा परीक्षण कराकर अपना पंजीयन कराऐं। नेत्र रोगियों के लिए क्लब की ओर से नि:शुल्क काला चश्मा, हरी पट्टी व दवाऐं भी वितरित की जाऐंगी।

लायनेस साउथ ने बांटे कुण्डे व बाजरा 


शिवपुरी। समाजसेवी संस्था लायनेस क्लब साउथ द्वारा वीर सावरकर पार्क में पहुंचकर गर्मी के मौसम में पक्षियों को पीने के पानी के लिए कुण्डे व भोजन के लिए बाजरा वितरित किया गया। इस मौके पर संस्था अध्यक्ष संगीता जैन, सचिव सुरेखा माहेश्वरी, निशा गुप्ता, मीना जैन, सुषमा गोयल, राजबिंदल, प्रियंका भार्गव, वंदना शिवहरे, बवीता अग्रवाल, कविता गोयल, रूचि जैन, मुकेश गुप्ता, मोनिका जैन, सीमा गोयल, अर्चना भार्गव, गीता जैन, सहित अन्य महिला पदाधिकारी उपस्थित थीं।