सीएम ने सिंधिया को बताया लोकार्पण और शिलान्यास श्रीमंत

शिवपुरी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकार्पण और शिलान्यास वाले श्रीमंत करार दिया है। चौहान ने खुला आरोप लगाया है कि सिंधिया नौटंकी करते हैं, लोगों की मदद नहीं करते।

मुख्यमंत्री ने सिंधिया पर मेडीकल कॉलेज के नाम पर सबसे बड़ा झूठ बोलने तथा छल करने तक का आरोप लगाया। उन्हें शिलान्यास और लोकार्पण करने वाला नेता बताया। वहीं सिंधिया द्वारा काली पट्टी बांधे जाने पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई तथा कहा कि वह जनहित की अपेक्षा नाटक और नौटंकी में अधिक भरोसा करते हैं। वहीं भाजपा प्रत्याशी पवैया ने साफ-साफ कहा कि वह गुलामी की मनोवृति के खिलाफ चुनाव लडऩे आए हैं। 

बकौल पवैया, महाराज और श्रीमंत जैसे शब्द सिंधिया के कवच बने हुए हैं और इन पर प्रहार कर ही वह जीत का वरण करेंगे। कार्यकर्ता स मेलन में मंच पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत, सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे।

मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस प्रत्याशी को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह उद्योग मंत्री थे, लेकिन इसके बावजूद भी इस क्षेत्र में एक भी उद्योग नहीं लगा। वह लगातार तीन बार से चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन एक भी बेरोजगार को रोजगार नहीं दिलाया। उन्हें शिलान्यास और लोकार्पण की राजनीति में महारथ हासिल है। इसी कारण वह केएल अग्रवाल और देशराज सिंह से लड़ चुके हैं। सुना है वह अब काली पट्टी लगाकर घूम रहे हैं। जबकि सच्चाई यह है कि पीडि़त किसानों के लिए उन्होंने अपनी केन्द्र सरकार से एक रूपया भी नहीं दिलवाया। 

मेडीकल कॉलेज की घोषणा एक झूठ से बढ़कर कुछ भी नहीं है। पहली बात तो महज 189 करोड़ में मेडीकल कॉलेज खुल नहीं सकता। मेडीकल कॉलेज खोलने के लिए प्रदेश सरकार से प्रस्ताव मांगा जाता है जबकि ऐसा कोई प्रस्ताव प्रदेश सरकार से नहीं मांगा गया। मेडीकल कॉलेज के लिए 70 प्रतिशत राशि केन्द्र से और 30 प्रतिशत राशि राज्य से ली जाती है, लेकिन हमसे ऐसी कोई राशि नहीं मांगी गई और न ही केन्द्र ने अपनी राशि में से एक पैसा भी नहीं दिया।

चुनाव के समय पर उन्हें मेडीकल कॉलेज की घोषणा करना ध्यान रहा। पिछले 10 सालों से वह कर क्या रहे थे? कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सन् 71 में स्व. इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओं का नारा दिया और अब यही नारा उनके नाती राहुल गांधी दे रहे हैं। सवाल यह है कि इतने सालों में गरीबी क्यों नहीं हटी। हमने गरीबी हटाओ का नारा नहीं दिया, लेकिन गरीबों के जीवन को बदलने का काम अवश्य किया है। गरीबों को एक रूपये किलो गेहूं और एक रूपये किलो चावल दिया जा रहा है। ओला पीडि़त किसानों को बिना केन्द्र सरकार की सहायता से पूरा मुआवजा दिया जा रहा है। कांग्रेस ने रूपये का अवमूल्यन कर दिया है। उसने रूपये की कीमत घटाने का काम नहीं बल्कि हिंदुस्तान की इज्जत गिराने का काम किया है।  कार्यकर्ता स मेलन में जयभान सिंह पवैया ने अपने आप को प्रवासी पक्षी बताने पर श्री सिंधिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में इटली की चिडिय़ा दिल्ली आकर चुग रही है और कांग्रेसी नेता उनके चरणों में बैठकर चापलूसी कर रहे हैं।

आपका मुझ पर और कार्यकर्ताओं पर हाथ रहा तो इतिहास बदलूंगा

कार्यकर्ता स मेलन में जयभान सिंह पवैया ने मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि यदि आपका मुझ पर और कार्यकर्ताओं पर हाथ रहा तो मैं इस बार इतिहास बदलूंगा। मेरे मन में 16 साल से पीड़ा है और इसक बदला इस बार अवश्य लूंगा।

अमृत नाभी का पता मुझे रघुवंशी ने बताया: श्री पवैया

स मेलन में जयभान सिंह पवैया ने कहा कि रावण के हाथ पर प्रहार करो, सिर पर प्रहार करो, लेकिन उसका बाल भी बांका नहीं होता, क्योंकि उसकी अमृतनाभी तो कहीं और थी। उन्होंने कहा कि मुझे सिंधिया की अमृतनाभी का पता बीरेन्द्र रघुवंशी ने बताया है। श्रीमंत, महाराज जैसे शब्दों के कारण सिंधिया का आभामण्डल बना हुआ है और इन शब्दों पर प्रहार कर ही मैं विजयगाथा लिखूंगा।

Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

2 comments:

Nitin Shrivastava said...

CM Sahab aap bhi to credit le saktay ho, par pahelay kam karna hoga shivpuri me, phir vote milega.

Nitin Shrivastava said...

✪भ्रष्टाचार में धूम मचाने
वाला कर्नाटक का पूर्व
भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री बीएस
येदयुरप्पा नरेंद्र मोदी के साथ...
✪भ्रष्टाचार की कंपनियाँ चलाने
वाला नितिन गड़बड़ी नरेंद्र मोदी के साथ... ✪टोल टैक्स मांगने पर
कर्मचारियों पर बंदूक तानने
वाला पोरबंदर से पूर्व
कांग्रेसी सांसद विट्ठल
राडाड़िया नरेंद्र मोदी के साथ... ✪फर्जी एनकाउंटर और महलाओं
की जासूसी करवाने वाला अमित
शाह नरेंद्र मोदी के साथ... ✪450 करोड के मछली घोटाले
का करने वाला पुरषोतम
सोलंकी नरेंद्र मोदी के साथ... ✪खनन घोटाले में 3 साल
की सजा पाने वाला बाबूलाल
बुखारिया नरेंद्र मोदी के साथ... ✪आरटीआई एक्टिविस्ट अमित
जेठवा मर्डर केस में शामिल दीनू
सोलंकी नरेंद्र मोदी के साथ...
✪बोकारो स्टील प्लांट में कथित
भर्ती घोटाले में शामिल
लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान नरेंद्र मोदी के साथ... ✪शिक्षकों की भर्ती संबंधी घोटाले
में जेल की सजा पा चुका इंडियन
नेशनल लोकदल प्रमुख ओम प्रकाश
चौटाला नरेंद्र मोदी के साथ... ✪लालू यादव का बेहद करीबी रह
चुका रामकृपाल नरेंद्र मोदी के
साथ... ✪मुजफ्फरनगर दंगों के चार
आरोपी सुरेश राणा, हुकुम सिंह,
संगीत सोम और भारतेंदु सिंह नरेंद्र
मोदी के साथ..
.
✪एमएनएस के दंगाई गुंडे नरेंद्र मोदी के साथ..
.
✪शिवसेना के दंगाई गुंडे नरेंद्र
मोदी के साथ... ✪भाजपा के दंगाई गुंडे नरेंद्र
मोदी के साथ...ये भ्रष्टमोदी-
भाजप ा- शिवसेना-एमएनएस के दंगाई गुंडे देश का कुछ भला नहीं कर
सकते !!!
अब ये लोग मिलकर भारत
का कैसा विकास करना चाहते हैं आप
सोच सकते हैं...कांग्रेस से
भी बड़ा भारत भ्रष्टाचार निर्माण करने के लिए टीम तैयार है
मोदी बीजेपी की...ऐसे लोग देश
का कुछ भला नहीं कर सकते...संभल
जाओ जनता, जागो...इस बार देश के
नाम वोट दो...इस बार ...............
....... के सांसद चुनकर संसद में भेजो...इस बार अपने सांसद चुनकर
संसद में भेजो... !!