दोस्ती में दगा और चेक बाउंस के आरोपी हैं आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से घोषित आप के उम्मीदवार शैलेन्द्र सिंह कुशवाह को लेकर कई प्रकार की चर्चाऐं इन दिनों देखने सुनने को मिल रही है। पता चला है कि शैलेन्द्र सिंह पर धारा 138 चैक बाउंस का मामला दर्ज है।

यह चैक बाउंस डबरा निवासी वीरेन्द्र अग्रवाल का है जो 2 लाख 27 हजार का बताया गया है इस राशि की अदायगी के बदले शैलेन्द्र सिंह कुशवाह ने चैक प्रदाय किया लेकिन समय पर भुगतान ना होने के कारण चैक बाउंस हो गया और न्यायालय में मामला पहुंचने पर शैलेन्द्र सिंह पर धारा 138 चैक बाउसं का मामला पंजीबद्ध है।

इस खबर के बाद आम आदमी पार्टी में तरह-तरह की चर्चाऐं जोर पकड़ रही है कोई आप को अन्य पार्टियों की तरह की गुना से इस प्रत्याशी को नटवर लाल की भांति बता रहा है तो कोई कुछ चर्चा कर रहा है। ऐसे में आप के घोषित उम्मीदवार को लेकर इस तरह की चर्चाऐं कहीं भारी साबित ना पड़ जाए, इस संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

यह है मामला

डबरा निवासी वीरेन्द्र पुत्र रामचरण अग्रवाल निवासी शिव कॉलोनी डबरा ने माननीय न्यायालय में दर्ज की शिकायत में बताया कि उसकी शैलेन्द्र सिंह कुशवाह निवासी ग्वालियर के साथ मित्रवत संबंध थे जिसके चलते शैलेन्द्र उधारी स्वरूप 2 लाख 27 हजार रूपये मांगे जिस पर शैलेन्द्र ने इन रूपयों का भुगतान करने के एवज में स्टेट बैंक ऑफ इन्दौर कंपू ग्वालियर ब्रांच का एक पोस्ट डेटेड चैक क्रमांक 630949  दिनांक 30.3.2007 राशि 2,27,000/- का स्वयं हस्ताक्षर करते हुए विश्वास के साथ प्रदाय किया लेकिन उक्त दिनांक को जब वीरेन्द्र ने चैक बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया और इसके बाद शैलेन्द्र से भी पैसे मांगे लेकिन जब सही जबाब और पैसे नहीं मिले तो फरियादी वीरेन्द्र ने अपनी राशि वापिसी के लिए न्यायालय की शरण ली। जिस पर धारा 138 के तहत शैलेन्द्र सिंह कुशवाह के खिलाफ मामला पंजीबद्ध हुआ।